बांदा:बुजुर्ग ने 11 वर्षीय बालिका को चारपाई में बांध कर, किया ये गंदा काम

अपनी छोटी बहन के साथ गांव के एक बुजुर्ग के घर पर शाम को दूध लेने गई 11 वर्षीय बालिका के साथ 85 वर्षीय बुजुर्ग ने रेप किया। रेप करने से पहले बुजुर्ग ने चारपाई में  बालिका को बांध ...

बांदा:बुजुर्ग ने 11 वर्षीय बालिका को चारपाई में बांध कर, किया ये गंदा काम

अपनी छोटी बहन के साथ गांव के एक बुजुर्ग के घर पर शाम को दूध लेने गई 11 वर्षीय बालिका के साथ 85 वर्षीय बुजुर्ग ने रेप किया। रेप करने से पहले बुजुर्ग ने चारपाई में  बालिका को बांध दिया और इसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने बुजुर्ग की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है। बालिका का डाक्टरी परीक्षण भी कराया गया है। घटना मरका थाना क्षेत्र के एक गांव की है। 

यह भी पढ़े: बांदा: इस इमारत में महात्मा गांधी ने चरखा वाला तिरंगा, सीढ़ी लगाकर फहराया था

जिले के मरका थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की रहने वाली दो बहने 30 सितंबर की शाम गांव के ही एक बुजुर्ग के घर में दूध लेने गई थी। नौ वर्षीय छोटी बहन घर के बाहर खड़ी थी जबकि 11 वर्षीय बालिका दूध लेने के लिए बुजुर्ग के घर के अंदर गई हुई थी। तभी मौका पाकर पचासी वर्षीय बुजुर्ग ने बालिका को पकड़कर चारपाई में बांध दिया और इसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बुजुर्ग के चंगुल से छूटी बलिका अपने छोटी बहन के साथ घर पहुंच कर घटना की जानकारी अपने दादा को दी। दादा ने बालिका को ले जाकर थाने में पेश किया, जिसने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी। जिसके आधार पर पुलिस ने जनक उर्फ कृष्ण बिहारी त्रिपाठी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर बालिका का मेडिकल परीक्षण कराया है।

यह भी पढ़े:बांदा प्रेस क्लब की नरैनी इकाई के शपथग्रहण के साथ बढ़ा कुनबा

बताया जा रहा है कि बालिका की मां अपने मायके में रह रही है जबकि पिता मानसिक रोगी है। इस वजह से दोनों बालिकाएं अपने दादा के साथ घर पर रहती हैं। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी बबेरू आरके सिंह ने बताया कि एक गांव में बुजुर्ग द्वारा द्वारा 11 वर्षीय नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना की गई है। जानकारी मिलने पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बालिका का मेडिकल भी कराया गया है। साक्ष्य के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े:नवंबर से सरकारी विभागों को पेट्रोल पंप डीलर डीजल पेट्रोल नहीं देंगे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0