बांदाः अतीक अहमद गैंग का गुर्गा, 50000 का इनामी वहीद अहमद पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड के बाद बांदा पुलिस का भी लगातार एक्शन जारी है। इसी कड़ी में गुरुवार को...

बांदाः अतीक अहमद गैंग का गुर्गा, 50000 का इनामी वहीद अहमद पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

 प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड के बाद बांदा पुलिस का भी लगातार एक्शन जारी है। इसी कड़ी में गुरुवार को मटौंध पुलिस व एसओजी की टीम ने अतीक अहमद गैंग से जुड़े वहीद अहमद को मुठभेड़ से बाद गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की, जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे पैर में उसके गोली लगी है। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी पर 50000 रुपए का इनाम घोषित था। यह शहर कोतवाली के मरदननाका का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें हमीरपुरः दूसरे समुदाय केे युवक से प्रेम विवाह करने कचहरी पहुंची युवती मच गया हंगामा


इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक अहमद गैंग से कई अपराधियों के कनेक्शन पाए गए हैं। जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी गैंग से संलिप्त पाए जाने पर अलीगंज निवासी ठेकेदार रफीकुशमद को जेल भेजा जा चुका है। इसी से जुड़े हुए वहीद अहमद की तलाश की जा रही थी। इसके खिलाफ भी एक व्यापारी से अवैध वसूली का मामला प्रकाश में आया था। जिस पर 50000 रुपए का इनाम भी घोषित है। वहीद अहमद शहर कोतवाली अंतर्गत मर्दननाका मोहल्ले का निवासी है। इसके खिलाफ 2005 में एक हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें यह जेल भी गया था।

यह भी पढ़ें-  ललितपुरः कोयला से भरी मालगाड़ी कपलिंग टूटने से दो भागों में बंटी, बडा हादसा टला

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आज मुखबिर की सूचना मिलने पर मटौंध पुलिस और एसओजी की टीम ने मटौंध थाना क्षेत्र के त्रिवेणी बाईपास के करीब इसकी घेराबंदी की। पकड़े जाने के भय से उसने पुलिस पर फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। जिससे गोली लगने से यह बदमाश घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इसकी स्थिति सामान्य है।

यह भी पढ़ें हमीरपुरः 12 दिनों से गायब महिला का कंकाल सरसों के खेत में पड़ा मिला

एसपी ने बताया कि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल जिस अभियुक्त अरबाज की मुठभेड़ में मौत हुई है। पकड़ा गया बदमाश उसका रिश्ते में फूफा लगता है। इसी हत्याकांड से जुड़े अभियुक्त गुड्डू मुस्लिम से भी इसके संबंध हैं। जिस समय गुड्डू मुस्लिम बांदा की जेल में बंद था। तब यह अभियुक्त उससे अक्सर जेल में मिलाई करने जाता था। इसके बाद भी अतीक अहमद गैंग से इसके तार जुड़े हुए थे। जो लगातार अपराधिक गतिविधियों में लिप्त था। जिसकी पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी। उन्होंने यह भी बताया कि अभी अतीक अहमद गैंग से जुड़े कई अपराधियों की खोजबीन जारी है, जल्दी ही वह भी पुलिस की पकड़ में आएंगे।

यह भी पढ़ें-  यह परियोजना पूरी होते ही, देश के सभी मेट्रो शहर सीधे बुंदेलखंड के महोबा से जुड़ जाएंगे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
2
love
0
funny
1
angry
1
sad
0
wow
2