बांदाः कॉलेज कैंपस में छेड़खानी का शिकार हुई बीए की छात्रा ने परीक्षा छोड़ी

जनपद मुख्यालय के पॉश इलाके में स्थित पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय में 15 दिन पहले एक बीए की छात्रा के साथ कॉलेज कैंपस में छेड़खानी की घटना हुई थी। विरोध करने पर ...

बांदाः कॉलेज कैंपस में छेड़खानी का शिकार हुई बीए की छात्रा ने परीक्षा छोड़ी

 जनपद मुख्यालय के पॉश इलाके में स्थित पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय में 15 दिन पहले एक बीए की छात्रा के साथ कॉलेज कैंपस में छेड़खानी की घटना हुई थी। विरोध करने पर छात्रा के साथ व उसकी एक सहेली के साथ मारपीट भी की गई थी। इसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को कॉलेज कैंपस में ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि उसके साथी भागने में सफल हो गए थे। अब वही साथी छात्रा के परिवार को मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। फायरिंग करके भयभीत कर रहे हैं, जिससे छात्रा ने न सिर्फ परीक्षा छोड़ दी बल्कि मकान छोड़कर दूसरे जगह छिपकर रह रही है।

यह भी पढ़ें-डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल की एक और पहल, गाय के गोबर से तैयार होगा प्राकृतिक पें

जनपद महोबा की मूल निवासी छात्रा बांदा शहर के जरेली कोठी मोहल्ले में अपने मामा के घर पर रहकर पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय में पढ़ाई कर रही है। 25 अगस्त 2023 को वह अपना प्रवेश पत्र लेने के लिए कॉलेज गई थी। तभी वहां इसी मोहल्ले का शुभम नामक युवक अपने तीन साथियों के साथ आ धमका और छात्रा का बुरी नीयत से हाथ पकड़ कर कहा कि तुम्हें इतना घमंड हो गया कि तुम मुझसे बात तक नहीं करती हो। छात्रा व उसकी सहेलियों ने जब विरोध किया तो उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। तब तक वहां पुलिस आ गई और इसमें मुख्य आरोपी शुभम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके साथी मौके से भाग निकले।

यह भी पढ़ें-ग्वालियर से झांसी स्टेशन तक मच गया हड़कंप,नांदेड़ एक्सप्रेस बिना गार्ड के दौड़ती रही

शुक्रवार को छात्रा अपने मामा के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और उसने इस मामले में सह अभियुक्त मोहन लाल यादव, दादु यादव व कृष्णा यादव की शिकायत करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। छात्रा ने बताया कि यह तीनों लोग भी कॉलेज कैंपस में छेड़खानी व मारपीट में शामिल थे ।अपने साथी शुभम की गिरफ्तारी के बाद यह लोग लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इनमें से मोहनलाल ने 31अगस्त को फायरिंग करके मोहल्ले में दहशत फैलाई और कहा कि अगर मुकदमा वापस नहीं लिया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। धमकी देने वाले वीडियो भी हमारे पास है। इस संबंध सिविल लाइन पुलिस को सूचना दी गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि आरोपियों और पुलिस के बीच मिली भगत है। जिससे पुलिस उनके खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर रही है। छात्रा ने यह भी बताया कि उनकी धमकी के कारण ही हमने मोहल्ले का मकान छोड़ दिया। दूसरी जगह पर छुप कर रहने को मजबूर हैं। इनकी धमकी और आतंक से मैंने अपनी परीक्षा भी छोड़ दी है।

यह भी पढ़ें-रेलवे कोर्ट ने चोरी के मामले में एक अभियुक्त को सुनाई 3 साल की सजा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0