बांदाःहापुड़ की घटना के विरोध में वकीलों ने हाथों में थामा डंडा, कहा आत्मरक्षा के लिए उठाया कदम

हापुड़ में अधिवक्ताओं पर लाठी चार्ज और इसके बाद गाजियाबाद में चेंबर के अंदर घुसकर दिनदहाड़े एक अधिवक्ता की हत्या के विरोध में जिला अधिवक्ता संघ के आवाहन पर वकीलों ने अपने..

बांदाःहापुड़ की घटना के विरोध में वकीलों ने हाथों में थामा डंडा, कहा आत्मरक्षा के लिए उठाया कदम

हापुड़ में अधिवक्ताओं पर लाठी चार्ज और इसके बाद गाजियाबाद में चेंबर के अंदर घुसकर दिनदहाड़े एक अधिवक्ता की हत्या के विरोध में जिला अधिवक्ता संघ के आवाहन पर वकीलों ने अपने हाथों में डंडा थाम लिया है। इनका कहना है कि अगर हमारे ऊपर कोई आताताई या पुलिस कर्मी हमला करते हैं तब हम इसी लाठी के जरिए अपना बचाव कर सकते हैं। यह डंडे हर चेंबर में मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें- मानवता शर्मसार! विक्षिप्त महिला को किसी ने घसीटा तो कोई डंडे-लातों से पीट रहा था

इसके पहले शनिवार को अधिवक्ता संघ के जिला अध्यक्ष राजेश कुमार दुबे महासचिव व ओम प्रकाश सिंह के नेतृत्व में अधिवक्ता संघ परिसर में स्थित मंदिर पर पहुंच कर अधिवक्ताओं ने विधि विधान से दंड पूजन किया और इसके बाद भ्रमण करते हुए नारेबाजी की। ऐसा करके अधिवक्ताओं ने अपनी एकता और मजबूती को प्रदर्शित किया।इस अवसर पर अध्यक्ष राजेश कुमार दुबे ने कहा कि जिला अधिवक्ता संघ बांदा के समस्त अधिवक्ता पूर्व में हुए जिला हापुड़ व जिला गाजियाबाद की घटनाओं को लेकर अत्यधिक आक्रोश में है । उक्त दंड पूजा का कार्यक्रम करने का उद्देश्य कानून के दायरे में रहकर आत्मरक्षा करना है। दोनों जनपदों में हुई घटनाओं के संघर्ष की दिशा उत्तर प्रदेश बार काउंसिल 3 सितंबर को होने वाली बैठक में तय करेगा। इसी के बाद आंदोलन की रूपरेखा तय की जाएगी।

यह भी पढ़ें- इस वजह से युवती ने दो बर्षीय बेटे के साथ, तालाब में कूदने का ख़ौफ़नाक कदम उठाया


इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अशोक त्रिपाठी जीतू , राघवेंद्र सिंह भदौरिया, हेमलता ,राकेश सिंह, सत्यदेव त्रिपाठी, अजय प्रजापति, राम मिलन सिंह पटेल ,नवीन अग्निहोत्री, शिवचरण तिवारी, कौशर मुस्ताक, राजेश द्विवेदी, कनिका गुप्ता, सोमदत्त, विशाल गांधी, जगदीश सिंह, जय राम सिंह चंदेल व सुरेंद्र मिश्रा आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0