बांदा : शादीशुदा महिला ने नाबालिग को अपने घर में किया कैद

मध्य प्रदेश के अजय गढ़ पन्ना की रहने वाली एक शादीशुदा महिला पर एक किशोर को बंधक बनाने का आरोप लगाया गया है। इस सिलसिले में किशोर के ...

बांदा : शादीशुदा महिला ने नाबालिग को अपने घर में किया कैद

मध्य प्रदेश के अजय गढ़ पन्ना की रहने वाली एक शादीशुदा महिला पर एक किशोर को बंधक बनाने का आरोप लगाया गया है। इस सिलसिले में किशोर के पिता ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर बच्चे को महिला के चंगुल से मुक्त कराने की मांग की है। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के छिपटहरी मोहल्ले का है।

यह भी पढ़ें-प्राथमिक विद्यालयों की दुर्दशा देखकर डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल भड़की, बीएसए को दिए कड़े निर्देश


जिले के नरैनी थाना क्षेत्र के ग्राम बरकोला कला निवासी राजूउदीन पुत्र छोटू ने शिकायती पत्र में बताया है कि मेरा पुत्र जुबेर 26 जून 2023 को घर से लापता हो गया। जिसे मैंने और मेरे रिश्तेदारों ने कई जगह तलाश किया। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

कई दिनों बाद जानकारी मिली की मेरे पुत्र जुबैर को रईसा पत्नी रफीक निवासी भावतपुर तहसील व थाना अजयगढ़ जनपद पन्ना मध्य प्रदेश निवासी ने बंधक बना रखा है। जो वर्तमान समय शहर कोतवाली बांदा के छिपटहरी मोहल्ले में एक मकान में रह रही है।

यह भी पढ़ें-आदिवासी युवक के ऊपर लघुशंका करने के मामले में सियासत गरमाई, आरोपी की कोर्ट में होगी पेशी

यह जानकारी मिलते ही मैं अपने भाइयों के साथ महिला के घर पहुंचा। जहां मौजूद रईसा और उसकी बहन रेशमा से हमने अपने बेटे को छोड़ने के लिए कहा। इस पर दोनों बहने गाली गलौज करने लगी और कहा कि हम तुम्हारे बेटे को नहीं छोड़ेंगे। अगर तुमने कहीं शिकायत करने की कोशिश की तो तुम्हारे बेटे को झूठे मुकदमे में फंसा देंगे। पिता ने बताया कि मेरे बेटे का बंधक बनाकर शारीरिक व मानसिक शोषण किया जा रहा है।

अगर उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो मेरे बेटे के साथ अप्रिय घटना भी हो सकती है। पीड़ित के पिता ने बताया कि घटना की सूचना मैंने कोतवाली नरैनी में भी  दी थी लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर महिला के चंगुल से बेटे को मुक्त कराने की मांग की है। वही इस बारे में कोतवाली प्रभारी बांदा ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है। अगर पीड़ित परिवार ने कोई शिकायत की है तो उस पर जांच पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-बांदाः मीट खाने के चक्कर में इन तीन दोस्तों ने राष्ट्रीय पक्षी मोर का शिकार कर डाला 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0