बाँदा : भाजपा व आप में जुबानी जंग-आप ने शुरू किया सेल्फी विद सरकारी स्कूल

उत्तर प्रदेश सरकार ने सरकारी स्कूलों को छुपाना शुरू किया तो स्कूलों की हालत दिखाने के लिए आम..

बाँदा : भाजपा व आप में जुबानी जंग-आप ने शुरू किया सेल्फी विद सरकारी स्कूल

उत्तर प्रदेश सरकार ने सरकारी स्कूलों को छुपाना शुरू किया तो स्कूलों की हालत दिखाने के लिए आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह की अगुवाई में सेल्फी विद सरकारी स्कूल अभियान शुरू किया है। जिसके तहत उत्तर प्रदेश के हर जिले के आप कार्यकर्ता सरकारी स्कूलों में जाकर सेल्फी ले रहे हैं और स्कूलों की हालत जनता को दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा : देसी राइफल, तमंचा व चोरी की बाइक सहित पांच गिरफ्तार

यह बात पत्रकारों से बातचीत करते हुए शुक्रवार को पार्टी के पार्टी के प्रदेश सचिव कमलेश पटेल ने पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं।उन्होंने बताया कि जब से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है।भाजपा के मंत्री उन पर टूट पडे है।

वह दिल्ली मॉडल और यूपी गवर्नेंस मॉडल की तुलना कर रहे हैं।भाजपा के मंत्री सिद्धार्थ सिंह ने तो दिल्ली के विकास मॉडल और यूपी के विकास मॉडल पर बहस करने की खुली चुनौती दी थी जिसे दिल्ली के शिक्षा मंत्री और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने  स्वीकार किया और लखनऊ आए लेकिन सिद्धार्थ सिंह बहस करने से बचने के लिए नदारद हो गए।

यह भी पढ़ें - बाँदा : मंदिरों में माथा टेक कर पहले दिन की शुरुआत की 

जब मनीष सिसोदिया उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूल देखने के लिए निकले तो उत्तर प्रदेश प्रशासन ने उन्हें रोकना शुरू किया। विकास और अच्छे काम दिखाने के लिए होते हैं जब जब उत्तर प्रदेश सरकार ने सरकारी स्कूलों को छुपाना शुरू किया तब आप ने सेल्फी विद सरकारी स्कूल अभियान शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि हम जाति और धर्म की राजनीति  नही, शिक्षा ,स्वास्थ्य, रोजगार, महिला सुरक्षा, बिजली-पानी पर काम करते हैं हमें स्कूल बनाना है। अस्पताल बनाने  है ,दिल्ली की जनता को जो सुविधाएं मिली,  प्रदेश प्रदेश की जनता को भी मिलना चाहिए।

यह भी पढ़ें - बाँदा : ओडीओपी योजना को वेबसाइट में लिंक कराने के निर्देश

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी संगठन को बढ़ता देख और सरकारी स्कूलों की पोल खोलती देख योगी सरकार ने अपने कार्यकाल के आखिरी साल में सरकारी स्कूलों की हालत देखते हुए कायाकल्प योजना बनाई है अगर यह योजना जुमला साबित हुई तो उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का बच पाना मुश्किल है।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक अवधेश कुमार सिंह, जिला सचिव अवधेश कुमार गुप्ता, मंडलीय अध्यक्ष नीरज कुशवाहा, पिंटू यादव ,योगराज सिंह,संतोष कुमार गुप्ता सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : झगड़े की सूचना पर गांव पहुंची यूपी-112 गाड़ी को पथराव कर किया क्षतिग्रस्त

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1