बाँदा : चलती हुई रोडवेज बस में अचानक लगी आग, यात्रियों में मची भगदड़

यूपी के जनपद बांदा में शनिवार को बांदा से बबेरू के तरफ जा रही रोडवेज बस में अचानक आग...

बाँदा : चलती हुई रोडवेज बस में अचानक लगी आग, यात्रियों में मची भगदड़
फाइल फोटो

यूपी के जनपद बांदा में शनिवार को बांदा से बबेरू के तरफ जा रही रोडवेज बस में अचानक आग लग गई। जिससे बस में सफर कर रहे यात्रियों में भगदड़ मच गई। सभी यात्री कूद फांद कर बस से बाहर आ गए।

आग करीब आधा आधा घंटे तक लगी रही। इस दौरान कई यात्रियों का सामान जल गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। घटना में किसी यात्री को हानि नहीं पहुंची है।

यह भी पढ़ें - देवांगना पहाड़ी चित्रकूट एयरपोर्ट से यह 19 सीटर विमान अब भरेंगे उडान, गुरुग्राम की कंपनी को मिला लाइसेंस

घटना देहात कोतवाली अंतर्गत जौरही  गांव के पास हुई। इस बारे में बस के चालक का कहना है कि अचानक बस के इंजन में आग लग गई। जिससे चल रही बस की गति धीमी हो गई। तब तक आग की लपटें तेज हो गई। इस दौरान यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई लेकिन सभी यात्री किसी तरह सुरक्षित बस से बाहर निकल आए।

हालांकि इस दौरान कई यात्रियों का सामान जो बस में रखा हुआ था जल गया। चालक के मुताबिक बस में 28 यात्री सफर कर रहे थे। बस में आधा घंटे तक आग लगी रही। फायर सर्विस और पुलिस के जवानों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर अंबुजा मिश्रा ने बताया कि आज बांदा से बबेरू जा रही रोडवेज बस के इंजन में अचानक आग लग गई। यह सूचना मिलते ही फायर सर्विस के जवान और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू  कर लिया। इस दुर्घटना में किसी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा।  सभी यात्री सुरक्षित है। इन यात्रियों को दूसरी बस के जरिए गंतव्य स्थान की और भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें - महोबा भिंड उरई रेलवे लाइन पर बन सकते हैं यह 3 जंक्शन सहित 16 रेलवे स्टेशन

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
1
wow
0