बाँदा : नाटकीय ढंग से वापस लौटा अगवा छात्र, पुलिस जांच में जुटी

बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र के गायत्री नगर मोहल्ले से गायब व कथित रूप से अगवा छात्र मध्यप्रदेश..

बाँदा : नाटकीय ढंग से वापस लौटा अगवा छात्र, पुलिस जांच में जुटी

बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र के गायत्री नगर मोहल्ले से गायब व कथित रूप से अगवा छात्र मध्यप्रदेश के सतना में मिला। जिसे लेकर स्वजन शुक्रवार को घर पहुंचे। छात्र के मुताबिक घर से निकलते ही उसे चार लोग काली गाड़ी में उठा ले गए थे। वह लोग कहीं दस लाख रुपये में बेचने की बात कर रहे थे।

नए साल की पार्टी करने के दौरान वह लोग नशे में हो गए तब वह दीवार फांद कर भाग निकला। कोतवाल ने बयान दर्ज किए। हालांकि पुलिस संदेह की नजर से देख रही है।

गायत्री नगर चमरौड़ी में किराए के मकान में मामा के साथ रहने वाला कक्षा सात का छात्र अभय पुत्र शिवचंद्र निवासी ग्राम जाखी समोसा खाने मंगलवार को निकला था। इसके बाद वापस न लौटने पर मामा राजेश कुमार ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

स्वजन अपहरण व बंधक बनाए जाने की जहां आशंका जाहिर कर रहे थे। इधर, गुरुवार रात मामा राजेश को एमपी के सतना जिले के नयागांव थाना पुलिस से फोन आया कि अभय रोते हुए लावारिस हालत में सड़क पर मिला है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : राम कथा दहेज मांगना अशास्त्रार्थ हैे - वेदान्ती जी महाराज

अभय के मामा राजेश ने बताया कि दहशत से अभी बच्चा उबरा नहीं है। उसने बताया है कि कालूकुआं चैराहे के पास काली कार में बैठे लोगों ने जबरन खींच लिया और कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया। चित्रकूट के पास एक पीले रंग के मकान में कमरे में बंद कर रखा था।

खाना मांगने पर मारते थे और गाली देते थे। वह लोग कहीं बेचने की बात करते थे। चारों मास्क लगाए रहते थे, जिससे पहचान नहीं पाया। गुरुवार को वह लोग जश्न मना रहे थे और नशे में हो गए। तभी वह दीवार फांद कर भाग निकला।

यह भी पढ़ें - मकर संक्रान्ति से शुरू हो जायेगा श्रीराम मंदिर का निर्माण कार्य, तीन मंजिला होगा मंदिर

जिधर रोशनी दिखी, उधर ही भागता गया। एक महिला दुकानदार को रोते हुए अपनी बात कही तो उसने नयागांव थाना पुलिस को सूचना दी। चित्रकूट में रहने वाली चचेरी बहन अर्चना की ससुराल में फोन कर जानकारी दी।

राजेश ने बताया कि बहनोई के बड़े भाई गणेश कुमार घर लेकर आए हैं। कोतवाल जयश्याम शुक्ला ने बताया कि जांच की जा रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0