बाँदा: वृद्ध पत्रकार दंपत्ति के साथ दुर्व्यवहार 18 दिन बाद भी मुकदमा नही

प्रार्थना पत्र पर घटना की जांच पड़ताल करने 2 जनवरी को घर पहुंचे हल्का इंचार्ज एसआई कृपा शंकर मिश्रा..

बाँदा: वृद्ध पत्रकार दंपत्ति के साथ दुर्व्यवहार 18 दिन बाद भी मुकदमा नही

18 दिनों पूर्व 30 दिसंबर रात में जबरन घर ने घुसकर वृद्ध पत्रकार दंपत्ति के साथ दुर्व्यवहार, गाली गलौज, धमकियां, मारपीट, लूटपाट व अपहरण का प्रयास करने की घटना पर गिरवा थाने की पुलिस ने अपराधियों के विरुद्ध अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

यह भी पढ़ें - मंडल रेल प्रबंधक द्वारा डीजल शेड झाँसी में किये गए विभिन्न उदघाटन

प्रार्थना पत्र पर घटना की जांच पड़ताल करने 2 जनवरी को घर पहुंचे हल्का इंचार्ज एसआई कृपा शंकर मिश्रा से आज शनिवार को जब भुक्तभोगी गिरवा निवासी वरिष्ठ समाजसेवी पत्रकार शील व्रत शुक्ल ने फोन पर मामले में कार्यवाही की जानकारी चाही तो एसआई ने कहा कि घटना झूठी है और इसकी रिपोर्ट एसपी बांदा को भेज दी गई है।

यह भी पढ़ें - ‘बुन्देलखण्ड प्रतिभा सम्मान’ की परीक्षाएं इस बार होंगी ऑनलाइन, लीजिए पूरी जानकारी

पीड़ित पत्रकार दंपत्ति का कहना है कि उनके पुत्र मंजुल मयंक ने सेंट्रल बैंक की गूलर नाका शाखा बांदा से सरकारी योजना के तहत स्वरोजगार के लिए लोन लिया है और अनेक किस्तें भी जमा कर चुका है लेकिन बैंक के पूर्व व वर्तमान मैनेजर लड़के से घूस की मांग कर रहे हैं और रिश्वत नहीं देने पर लड़के का तथा हमारा उत्पीड़न कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड में जल्द मेमू ट्रेनें दौड़ाने की तैयारी, लीजिये पूरी जानकारी

जिसके कारण हम तीनों बहुत ही मानसिक तनाव में हैं और हमारे साथ कोई भी हादसा घट सकता है तथा गुंडा किस्म के उक्त अपराधियों से हर समय जान माल का गंभीर खतरा बना हुआ है। उन्होंने मुख्यमंत्री तथा पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर अभिलंब दोषी लोगों के विरुद्ध कठोर दंडनीय कार्यवाही करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें -  बांदा में भी मिला मृत पक्षी, कहीं बर्ड फ्लू तो नहीं ?

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0