बांदाः 24 घंटे बाद नहर में उतराती मिली युवक की लाश

जिले के अतर्रा कस्बे में सोमवार को दोपहर में एक युवक ने नहर में छलांग लगा दी थी। यह जानकारी मिलते ही परिजनों ने पुलिस व गोताखोरों की मदद से उसे नहर में खोजने का प्रयास किया ...

बांदाः 24 घंटे बाद नहर में उतराती मिली युवक की लाश

 जिले के अतर्रा कस्बे में सोमवार को दोपहर में एक युवक ने नहर में छलांग लगा दी थी। यह जानकारी मिलते ही परिजनों ने पुलिस व गोताखोरों की मदद से उसे नहर में खोजने का प्रयास किया। लेकिन देर शाम तक उसकी लाश नहीं मिली। 24 घंटे बाद मंगलवार को सवेरे युवक का शव नहर में उतरता हुआ पाया गया।

यह भी पढ़ें-इस दंपत्ति को पन्ना में मिला 12 वां जेम क्वालिटी का हीरा 

अतर्रा थाना अंतर्गत कस्बा निवासी अंशुल वर्मा पुत्र गुलाब चंद्र वर्मा (20) सोमवार को दोपहर को घर से बाहर चला गया था। कुछ दूर जाने के बाद उसने नहर के पटरी के ऊपर खड़े होकर छलांग लगा दी। जैसे ही लोगों ने देखा तो आनन फानन में परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक की गोताखारों की मदद से काफी देर तलाश किया, लेकिन युवक का शव नहीं मिल पाया। लेकिन मंगलवार को सबेरे 24 घंटे बाद  युवक अंशुल का शव पानी में उतराता हुआ मिला है। पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि अंशुल मानसिक रूप से बीमार था उसका इलाज प्रयागराज में चल रहा था।

यह भी पढ़ें-स्कूटी से ये दो महिलाएं फतेहपुर, चित्रकूट और बांदा सहित अन्य जनपदों में करती थी गांजा की डिलीवरी

इस बारे में क्षे़त्राधिकारी अतर्रा जियाउदीन ने बताया कि कल एक युवक की नहर में कूदने की सूचना मिली थी, लेकिन पुलिस के काफी प्रयास के बाद कल युवक का शव बरामद नहीं हो सका। लेकिन आज उसका शव पानी में उतराता हुआ मिला है। 

यह भी पढ़ें-सारस पक्षी के प्राकृतिक आवास के संरक्षण का मामला, सुप्रीम कोर्ट में अधिवक्ता सीमा पटनाहा ने केन्द्र तक पहुंचाया

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0