बाँदा : आक्रोशित ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार से किया मना, मृतकों की संख्या हुई 7

रोडवेज बस और ऑटो में हुई भिड़ंत में मृतकों की संख्या 7 हो गई है, दुर्घटना में घायल 3 वर्षीय बालिका ने उपचार के दौरान दम तोड़..

बाँदा : आक्रोशित ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार से किया मना, मृतकों की संख्या हुई 7

रोडवेज बस और ऑटो में हुई भिड़ंत में मृतकों की संख्या 7 हो गई है। दुर्घटना में घायल 3 वर्षीय बालिका ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि दुर्घटना में घायल दो अन्य मरीजों का इलाज कानपुर में चल रहा है।जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस बीच मृतक के परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से मना किया है।

यह भी पढ़ें - बांदा में रोडवेज बस और आटो में भिड़न्त, छह की मौत

गुरुवार को देर शाम हुई सड़क दुर्घटना में मौके पर ही आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई थी और 3 लोग घायल हुए थे। इनमें 3 वर्षीय बालिका शानवी पुत्री लाल बहादुर भी घायल थी जबकि दुर्घटना में इसके पिता लाल बहादुर की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस बालिका का जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा था। हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए कानपुर रेफर किया जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई।इस तरह इस घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है।

यह भी पढ़ें - बांदा के ओवर ब्रिज में नैनो कार बनी आग का गोला

उधर पपरेंदा गांव में मृतकों के परिजनों ने यह कहकर अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया की सरकार द्वारा उनकी मदद की जाए।इस बारे में जानकारी देते हुए पूर्व विधायक विशंभर सिंह यादव ने बताया कि मृतकों के परिजन गरीब हैं जो आर्थिक सहायता की मांग कर रहे थे प्रशासन द्वारा पांच- पांच लाख रुपए मदद की घोषणा की गई है।

वही इस मामले में भाजपा के क्षेत्रीय विधायक बृजेश प्रजापति और भाजपा जिला अध्यक्ष से मांग की गई है कि मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतक के परिजनों को 10-10 लाख की सहायता दिलाई जाए, इस पर दोनों नेताओं ने मदद का आश्वासन दिया है।

बताते चले कि गुरुवार को बांदा से यात्रियों को लेकर पपरेंदा (देहात कोतवाली) गांव जा रहे ऑटो को शाम करीब 7 बजे देहात कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर गांव के पास सामने से कानपुर से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। भीषण टक्कर से ऑटो चकनाचूर हो गया। चालक महिंगाराम तिवारी (32) पुत्र बच्चा, ऑटो में सवार रामाधीन (40) पुत्र रामकुमार वर्मा, लालबहादुर सिंह (35) पुत्र बलवीर, रामगोपाल (40) पुत्र रामधनी वर्मा, लूसन प्रजापति (40) पुत्र मूलचंद्र और बिंदू (25) पुत्र रजवा की तत्काल वहीं मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें - वेब सीरीज आश्रम: हिंदुओं की आस्था पर आघात

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0