बांदा : भाजपा विधायक ने हमले के लिए सत्ता पक्ष के किस जनप्रतिनिधि को बताया जिम्मेदार ?

जनपद के नरैनी विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजकरण कबीर ने अपने ऊपर कल हुए हमले के लिए पार्टी के ही जनप्रतिनिधि को जिम्मेदार ठहराया है ।

बांदा : भाजपा विधायक ने हमले के लिए सत्ता पक्ष के किस जनप्रतिनिधि को बताया जिम्मेदार ?
राजकरण कबीर, नरैनी विधायक

 जनपद के नरैनी विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजकरण कबीर ने अपने ऊपर कल हुए हमले के लिए पार्टी के ही जनप्रतिनिधि को जिम्मेदार ठहराया है । उन्होंने कहा कि एक विधायक पर जनमानस द्वारा हमला करना आसान बात नहीं है।

यह भी पढ़ें - नरैनी विधायक राजकरण कबीर पर हमले की कोशिश नाकाम, लगाया जाम

उन्होंने कहा कि मैं दलित समाज से हूं इसीलिए लोग सोचते हैं कि इनकी हत्या भी कर दी जाए तो कुछ नहीं होगा। हमारा समाज दबा कुचला है जो हम से न्याय की आस रखता है और जब हम उनके अधिकारों की बात करते हैं तो हम पर इसी तरह के हमले किए जाते हैं। यह हमले कुछ विकृत जातिवादी मानसिकता के लोगों का काम है।

पार्टी के जनप्रतिनिधि का नाम लिए बगैर कहा कि उनके इशारे पर भीड़ द्वारा मुझ पर हमला कराया गया, जो लाठी-डंडों और तमंचे आदि से लैस थे। हमले में मेरी गाड़ी टूट गई और मैं किसी तरह अपनी जान बचा पाया। उन्होंने कहा कि जातिवादी मानसिकता रखने वालों को अपने आप को बदलना चाहिए।

यह भी पढ़ें - रथ पर सवार होकर रामलीला मैदान जाएंगे सीएम योगी

बताते चलें कि मंगलवार को गिरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम प्रधान प्रेमपुर राम दुलारे सिंह राजपूत अपने साथियों सहित कछार का पुरवा निमंत्रण में जा रहे थे इसी बीच  पीछे से आ रहे चार पहिया वाहन में विधायक का भतीजा मनोज भी गुजर रहा था कि रास्ते में आगे निकलने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया वाद विवाद इतना बढ़ गया कि ग्राम प्रधान व विधायक का भतीजा के बीच हाथापाई भी हुई।

इसी बात को लेकर खुन्नस में आकर ग्राम प्रधान व ग्रामीणों ने नरैनी  बांदा के बीच बांसी गांव के समीप जाम लगा दिया। इसी बीच नरैनी विधायक हनुमान मंदिर से दर्शन करके अपने घर लौट रहे थे कि रास्ते में उनकी गाड़ी को रोक लिया तथा  गांव के कुछ लोगों ने विधायक की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया था।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0