बाँदा में शूट हुई बजा बैंड | मूवी के अभिनेता के अभिनय शिशिर सिन्हा | वेब सीरीज 2021

बाँदा और बुन्देलखण्ड धीरे-धीरे ही सही पर फिल्म सिटी बनने की ओर बढ़ चला है। महीने-दो महीने में यहां कोई न कोई फिल्म या वेबसीरीज..


बाँदा और बुन्देलखण्ड धीरे-धीरे ही सही पर फिल्म सिटी बनने की ओर बढ़ चला है। महीने-दो महीने में यहां कोई न कोई फिल्म या वेबसीरीज की शूटिंग होने लगी है। पहले भोजपुरी के मशहूर अभिनेता Khesarilal Yadav और अभिनेत्री Kajal Raghwani की Litti Chokha और उसके बाद भोजपुरी सुपरस्टार Nirahua व युवाओं के बीच खासी पॉपुलर Akshara Singh की फिल्म Sabka Baap Anguthachaap की शूटिंग को हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ।

उसके बाद बांदा के ही कलाकारों से सजी वेबसीरीज UP90 ने भी धमाल मचाया। अब उसके बाद फिर से मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों ने बांदा में वेबसीरीज की शूटिंग कर डाली। इस वेबसीरीज का अभी कोई नाम तो तय नहीं हुआ है पर इसके जो दो एपिसोड्स की शूटिंग यहां हुई है, उनके नाम हैं... बजा बैंड और शॉर्टकट बजा बैंड में तो मशहूर कॉमेडियन राजीव निगम ने भी बांदा की धरती पर आकर अभिनय किया।

बजा बैंड और शॉर्टकट मूवी की स्टारकास्ट जब बुन्देलखण्ड न्यूज के स्टूडियो में आई तो हमने उनका एक छोटा सा इंटरव्यू भी लिया। उनसे फिल्म के बारे में तो बात की ही पर हमारी ज्यादा दिलचस्पी इस बात में थी कि आखिर ऐसी क्या खास बात है बांदा में, कि लोगों को अब बांदा में शूटिंग करना आसान लगने लगा है। इंटरव्यू लिया हमारे एडीटर इन चीफ सचिन चतुर्वेदी ने, आईये आपको मिलवाते हैं बजा बैंड और शॉर्टकट फिल्मों के स्टार्स से....

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0