बाँदा : सुपारी का व्यापार बना जान का दुश्मन, सुपारी के विवाद में भाई पर भाई ने किया जानलेवा हमला

शहर के मोहल्ला गूलरनाका में आज दिनभर हंगामा होता रहा। यहां के प्रतिष्ठित गुटखा व्यवसायियों के बीच जमकर मारपीट हुई..

बाँदा : सुपारी का व्यापार बना जान का दुश्मन, सुपारी के विवाद में भाई पर भाई ने किया जानलेवा हमला

शहर के मोहल्ला गूलरनाका में आज दिनभर हंगामा होता रहा। यहां के प्रतिष्ठित गुटखा व्यवसायियों के बीच जमकर मारपीट हुई। साथ ही दूसरे पक्ष द्वारा लाखों रुपए की लूटपाट का भी आरोप लगाया गया है। मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस ने मारपीट में घायल व्यवसायियों का डॉक्टरी परीक्षण कराया है। साथ ही तहरीर लेकर कार्यवाही की जा रही है।

एक पक्ष राकेश कुमार साहू द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि मैं एक व्यापारिक फर्म बांदा इंटरप्राइजेज में पार्टनर हूं। जबकि मेरा पुत्र किशन भी एक अन्य फर्म साहू ट्रेडर्स में पार्टनर है। आज शाम को लगभग 4:45 बजे स्वतन्त्र कुमार साहू, मनोज कुमार साहू, संजय कुमार साहू पुत्रगण भारत प्रसाद साहू व हिमांशु पुत्र मनोज साहू निवासी मर्दननाका अपने पन्द्रह अन्य साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर मेरी दोनों फर्मों के गोदामों जिसमें मेरे ताले पड़े थे, ताला तोड़कर कच्चा माल सुपारी, पैराफिन, ग्लिसरीन आदि जिसकी कीमत लगभग सात या आठ करोड़ होगी, उसे लूट लिया।

यह भी पढ़ें - पत्नी के साथ थे नाजायज संबंध, तो पति ने रची ये खौफनाक साजिश

जब मुझे व मेरे पुत्र को जानकारी मिली और हम मौके पर पहुंचे तो मुझे व मेरे पुत्र को पकड़कर मारपीट की। मैंने फौरन पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सुपारी भरा पिकअप भी पकड़ लिया और उसे अपनी कस्टडी में ले लिया। अन्य लोग मुझे और मेरे पुत्र से लगातार मारपीट करते रहे। बाद में पता चला कि यह तीसरा पिकअप है, जिसे पुलिस ने पकड़ा है। इस बीच फर्म के आफिस गया तो पता चला कि वहां लगभग दस लाख वैâश था, वह भी ये लोग लूट ले गए हैं।

वहीं दूसरे पक्ष के स्वतन्त्र कुमार साहू ने बताया कि मैं अपनी सुपारी निकालने गोदाम में गया था। तभी मेरे भाई राकेश कुमार साहू व उनके दो पुत्र किशन साहू, आशीष और राजकुमार गुप्ता ने लाठी-डण्डा और चावूâ से हमला कर दिया। हमले में सरिया से मेरा हाथ तोड़ दिया और मुंह पर चाकू मारा है। पुलिस इस मामले में दोनों पक्षों को कोतवाली में बुलाकर पूछताछ कर रही है और घायलों का डॉक्टरी मुआयना कराया है। इस बीच यह भी जानकारी मिली है कि गुटखा व्यवसायियों के बीच पिछले कई दिनों से आपसी विवाद चल रहा है। मामला पुलिस तक भी पहुंचा, लेकिन अभी तक कोई निराकरण न होने से आज दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई।

यह भी पढ़ें - मां-बाप को इस कलयुगी बेटे ने दी थी जान से मारने की धमकी, अब...

यह भी पढ़ें - महोबा से कानपुर का ट्रेन से सीधा जुडाव होने से बुंदेलखंड विकास को लगेंगे पंख

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
3