बांदाः महिला के साथ रेप व हत्या के मामले में भीम आर्मी ने मोर्चा खोला, किया प्रदर्शन

एक सप्ताह पहले जिले के गिरवां थाना अंतर्गत ग्राम पतौरा में एक महिला की आटा चक्की पर वीभत्स लाश मिली थी। इस घटना को पुलिस दुर्घटना बता...

बांदाः महिला के साथ रेप व हत्या के मामले में भीम आर्मी ने मोर्चा खोला, किया प्रदर्शन

एक सप्ताह पहले जिले के गिरवां थाना अंतर्गत ग्राम पतौरा में एक महिला की आटा चक्की पर वीभत्स लाश मिली थी। इस घटना को पुलिस दुर्घटना बता रही है वही पीड़िता का परिवार बलात्कार के बाद हत्या का मामला बता रहा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी न होने से सोमवार को भीम आर्मी सेना ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और मांग की है कि इस मामले की निष्पक्ष से जांच कराई जाए और दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए। मृतका के बेटे व बेटी ने हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की।

यह भी पढ़े : एविएशन इंडस्ट्री का हब बनेगा उप्र, जहाजों की भी होगी मैन्युफैक्चरिंग

भीम आर्मी के जिला संयोजक अमरनाथ वर्मा के नेतृत्व में सोमवार चित्रकूट मंडल के चारों जनपदों से आए हुए सैकड़ो लोगों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में मृतका के पति बेटे और बेटी भी शामिल थे।  बेटा और बेटी में हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की। इस दौरान मृतका के पति ने बताया कि तीनों आरोपी दबंग व अपराधी किस्म के हैं। जिन्होंने धमकी दी है कि अगर हमारे  खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई की तो जिंदा नहीं बच पाओगे। 

यह भी पढ़े :बांदा महोत्सव में भजन सम्राट अनूप जलोटा और कैलाश खेर अपने सुरों का जलवा बिखेरेंगे

वही भीम आर्मी से जुड़ी सपा कार्यकारिणी की सदस्य मौसमी ने भी हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि अगर प्रशासन किसी तरह की कार्रवाई नहीं करता है तो मृत्यु का को न्याय दिलाने के लिए समाज के विभिन्न संगठन मिलकर बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे।  इसी तरह भीम आर्मी के पदाधिकारीयों ने भी पीड़िता के परिवार को सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने और पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की है।
यह भी पढ़े :ये देखो यूपी में स्वास्थ्य सेवा का नमूना, एंबुलेंस नहीं मिली तो ठेलिया में मरीज

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0