बांदा : प्रेम प्रसंग में बिहार के युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई है। शव प्रेमिका की छत से पुलिस ने बरामद किया। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक..

बांदा : प्रेम प्रसंग में बिहार के युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी
बाँदा पुलिस / banda police

प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई है। शव प्रेमिका की छत से पुलिस ने बरामद किया। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक ने पहुंच कर स्वयं मुआयना किया।

घटना शहर कोतवाली अंतर्गत अंबेडकर नगर सूतरखाना मोहल्ले की है। इसी मोहल्ले में अशोक सोनी राजा साहब छात्रावास में किराए का कमरा लेकर रहता है और उसके साथ उसका साला कार्तिक सोनी (18) पुत्र सुरेश सोनी निवासी आता पुर थाना हसनपुर जिला समस्तीपुर बिहार भी रहता था।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, प्रेमी प्रेमिका गिरफ्तार

वह यहां रह कर फेरी लगाने का काम करता था।आज उसका शव रामसनेही उर्फ बंटा की छत पर बरामद हुआ। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और बताया कि प्रथम दृष्टया उसकी हत्या की गई है। 

बांदा : प्रेम प्रसंग में बिहार के युवक की हत्या

पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि मकान मालिक के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी कि उसके घर में चोर घुसा है जब पुलिस वहां पहुंची तो युवक की लाश छत पर पड़ी हुई मिली। मृतक की जेब से एक रुपये की पेट्रोल भराने की पर्ची मिली है तथा उसके मुंह से काला काला झाग निकल रहा है। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक मकान मालिक की लड़की से मृतक के संबंध थे मामले की तहकीकात की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : शादी से पहले मामा ने भांजी को बनाया हवस का शिकार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
1
sad
2
wow
1