बांदाः चाचा ने छात्र के दोस्त के साथ मिलकर रची थी अपहरण की साजिश

जनपद में कमासिन पुलिस ने अपहृत छात्र को 24 घंटे के अंदर बरामद करने में सफलता प्राप्त की है रिश्ते में चाचा ने छात्र के दोस्त के साथ मिलकर अपहरण की साजिश रची थी पुलिस ने इस मामले में..

बांदाः चाचा ने छात्र के दोस्त के साथ मिलकर रची थी अपहरण की साजिश

16 लाख की फिरौती मांगने वाले दोनों अभियुक्त गिरफ्तार 
जनपद में कमासिन पुलिस ने अपहृत छात्र को 24 घंटे के अंदर बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।रिश्ते में चाचा ने छात्र के दोस्त के साथ मिलकर अपहरण की साजिश रची थी। पुलिस ने इस मामले में उसके चाचा और दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग, बाँदा सदर विद्यायक प्रकाश द्विवेदी के गाँव खुरहंड में भी हुई

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा द्वारा बताया गया कि थाना कमासिन पर रविवार  को श्रीमती राजकली पत्नी राजबहादुर कुशवाहा निवासी छिलोलर थाना कमासिन द्वारा थाने पर सूचना दी गई कि अज्ञात लोग मेरे 15 वर्षीय बेटे मनीष को बहला फुसलाकर  ले गए हैं तथा 16लाख की मांग कर रहे हैं जिस पर थाना कमासिन पुलिस द्वारा घटना को तत्काल संज्ञान में लेते हुए अभियोग पंजीकृत किया तथा  अभियुक्तों की तलाश की जारी कर दी। जिस मोबाइल नंबर से फिरौती की मांग की गई थी सर्विलांस की मदद से 24 घंटे के अंदर पुलिस द्वारा संजीदगी से काम करते हुए अपह्रत को सकुशल बरामद कर लिया गया।

बतातें चले कि थाना कमासिन क्षेत्रांतर्गत छिलोलर गांव में राजकली पत्नी राजबहादुर अपने बेटे के साथ मायके में रहती है। राजकली की ससुराल थाना बिसंडा क्षेत्रांतर्गत ग्राम बाघा में है। बाघा के ही रहने वाले अजय उर्फ वेश पुत्र कृष्णकान्त कुशवाहा  (राजकली का परिवार देवर)  द्वारा  राजकली के 15 वर्षीय पुत्र मनीष के दोस्त राकेश कुमार उर्फ सोनू पुत्र इंद्रप्रसाद कुशवाहा निवासी पचोखर थाना अतर्रा को पैसे का लालच देकर मनीष का अपहरण करने की साजिश रची।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर के इस दरोगा ने वीडियो वायरल किया तो "कप्तान साहब" ने दिया ये "ईनाम" !!

10  को दोनों योजनाबद्घ तरीके से ग्राम छीलोलर पहुंचे अजय कुमार उर्फ वेश सड़क पर खड़ा रहा । राजेश उर्फ सोनू गुटखा लेने के बहाने मनीष को घर से लिवा लाया और सड़क पर मौजूद अजय के साथ मोटर साइकिल से लेकर गोखीया पहुंचे और वहां से मनीष के पिता को फोन कर 16लाख रुपए की मांग की तत्पश्चात थाना गिरवा, चैकी खुरहंड क्षेत्र नहर के पास प्राथमिक विद्यालय गए। लोकेशन के आधार पर कमासिन पुलिस द्वारा दोनों अभियुक्तों को वहीं से गिरफ्तार कर लिया तथा अपह्रत मनीष को सकुशल इनसे बरामद करने में सफलता प्राप्त की। मनीष अपने माता पिता की अकेली संतान है जो जामू कॉलेज में कक्षा 10 का छात्र है। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0