बाँदा : कोरोना संक्रमित की मौत के बाद परिवार के 24 संक्रमित

जनपद में कोरोना का कहर जारी है, आज भी आई एक जांच रिपोर्ट में 36 लोग संक्रमित पाए गए हैं, इनमें एक कोरोना संक्रमित की मौत के बाद उसके परिवार के 24 लोग संक्रमित पाए गए हैं..

बाँदा : कोरोना संक्रमित की मौत के बाद परिवार के 24 संक्रमित

जनपद में कोरोना का कहर जारी है, आज भी आई एक जांच रिपोर्ट में 36 लोग संक्रमित पाए गए हैं, इनमें एक कोरोना संक्रमित की मौत के बाद उसके परिवार के 24 लोग संक्रमित पाए गए हैं ,जिससे हड़कंप मच गया है। वहीं आज आई रिपोर्ट में 4 स्वास्थ्य कर्मी भी संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें : हाथ में हंसिया और पेट्रोल लेकर शिक्षकों को धमकाया, शिक्षकों के फूल गए हाथ पांव

जनपद में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतिदिन संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। शहर के फ़ूटा कुआ मोहल्ले  मे एक व्यापारी की कोरोना से मौत के बाद परिवार के 24 लोग संक्रमित हो गए हैं। कल आई रिपोर्ट में 7 लोग संतुलित पाए गए थे और आज परिवार के 17 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें एक बच्चा भी शामिल है संक्रमित व्यक्तियों में परिवार की 10 महिलाएं भी शामिल हैं।

वही आज आई रिपोर्ट में यूपीएचसी छवि तालाब के तीन और जिला अस्पताल में एक स्वास्थ्य  कर्मचारी को पॉजिटिव पाया गया है। इसी तरह शहर के नजरबाग में एक, श्रीनाथ बिहार में दो, छावनी में एक, कोतवाली नगर में एक, किरण कॉलेज में एक कटरा में एक और कैलाशपुरी में 2 मरीज संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें : बुन्देलखंड विकास निधि की परियोजनाओं के कार्य खटाई में

इस आशय की जानकारी देते हुए चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त डॉ गौरव दयाल ने बताया कि संक्रमित पाए गए मरीजों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है और संक्रमित पाए गए मरीजों के घरों के आसपास सैनिटाइज कराने का काम कार्य किया जा रहा है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0