बांदा : क्रूर मां ने अपने ही जिगर के टुकड़े, 3 साल के बेटे की गर्दन कुल्हाड़ी से काटी

क्रूर मां ने अपने ही जिगर के टुकड़े, 3 साल के बेटे की गर्दन कुल्हाड़ी से काटी..

बांदा : क्रूर मां ने अपने ही जिगर के टुकड़े, 3 साल के बेटे की गर्दन कुल्हाड़ी से काटी

जनपद बांदा के एक गांव में एक महिला ने खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। इस महिला ने गुस्से में आकर अपने 3 साल के मासूम बेटे पर जानलेवा हमला किया। उसने कुल्हाड़ी से अपने बेटे की गर्दन पर घातक प्रहार किया। जिससे बच्चा लहूलुहान हो गया। परिजनों ने उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें - हुस्न के जाल में फंसे इरशाद को, इस कातिल हसीना ने दुष्कर्म में फंसाने की धमकी दी थी

इस खौफनाफ घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मामला बिसंडा थाना के शिव गांव का है। जहां के रहने वाले मासूम के दादा संदीप सिंह ने बताया कि बच्चे की मां थोड़ा मानसिक रूप से कमजोर है। जिससे उसने खेलते समय बच्चे पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। बच्चे के गर्दन, मुंह सहित अन्य कई जगह चोटें आई हैं। मेडिकल कालेज मे इलाज किया जा रहा है। इसकी मां का भी पहले से इलाज चल रहा है। परिजनों ने बताया कि बच्चे की मां मानसिक रूप से बीमार है।

यह भी पढ़ें - चौधरी चरण सिंह ने कृषि एवं कृषको के महत्व के लिये आम जनमानस को जागरूक किया

उसके 3 बच्चे हैं 2 बेटियां और एक बेटा है। घटना के वक्त महिला घर पर अकेली थी और अचानक उसने बच्चे पर वार कर दिया। वहीं, मामले को लेकर अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि एक प्रकरण संज्ञान में आया है कि कल रात एक महिला जो मानसिक रूप से अस्वस्थ्य है। नहलाते समय गुस्से में आकर उसने बच्चे पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। बच्चे को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले में साक्ष्य संकलन करके वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - ज्योतिर्लिंग दर्शन के दौरान जाली में कैद नंदी को देख उमा भारती भड़की, तोड दी जाली

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
3
wow
0