बाँदा डीजीपी कार्यालय के सिपाही की पत्नी आई थी एक बारात में, क्या हुआ हादसा, पुलिस रात भर दौड़ती रही

एक शादी समारोह में शामिल होने आई डीजीपी कार्यालय लखनऊ में तैनात सिपाही की पत्नी लूट का शिकार हो गई। बाइक सवार उसके गले में..

बाँदा डीजीपी कार्यालय के सिपाही की पत्नी आई थी एक बारात में, क्या हुआ हादसा, पुलिस रात भर दौड़ती रही
फाइल फोटो

एक शादी समारोह में शामिल होने आई डीजीपी कार्यालय लखनऊ में तैनात सिपाही की पत्नी लूट का शिकार हो गई। बाइक सवार उसके गले में पड़ा सोने का हार व मंगलसूत्र छीन कर फरार हो गए। जब मामला डीजीपी कार्यालय से जुड़ा होने की जानकारी मिली तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आठ टीमें गठित करके बदमाशों की खोजबीन शुरू की गई है लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।

घटना नरैनी थाना क्षेत्र  की है। बताते हैं कि रविवार को नरैनी कोतवाली क्षेत्र के अतर्रा रोड पर स्थित चौरसिया मैरिज हाल में बसरेही गांव से बशीर के पुत्र अनीश की बारात आई थी। इसी बारात में दूल्हे की मौसी नजमा बेगम पत्नी शेख लतीफ अहमद भी शामिल होने आई थी। जो पुलिसकर्मी है और बाबू के पद पर डीजीपी कार्यालय लखनऊ में कार्यरत है। बरात से पहले दुल्हन रेशमा के घर के लोग मैरिज हाल में बारातियों को चाय नाश्ता करा रहे थे।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : निसंतान चाचा चाची ने मासूम कन्हैया को इस वजह से बेरहमी से मार डाला सुनकर रोंगटे..

तभी नजमा बेगम मैरिज हाल के पास खड़ी बिलोरो से अपना बैग लेने गई।इसी बीच वहां से दो नकाबपोश बाइक सवार गुजरे। उन्होंने उनसे अतर्रा जाने का रास्ता पूछा, वह उन्हें रास्ता बता रही थी। तभी मौका पाकर बाइक सवारों ने उनके गले में पड़े सोने का हार व मंगलसूत्र छीन लिया और इसके बाद भागने लगे। महिला के शोर मचाने पर उसके भतीजे हनीफ ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की पर वह उसे भी धक्का मार कर भाग निकले। छीना गया सोने का हार लगभग 5 तोले का बताया जा रहा है।

घटना के बाद पुलिस को रात में ही जानकारी दी गई और जब यह पता चला कि मामला डीजीपी कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मी की पत्नी का है तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने में जरा भी घर देर नहीं लगाई। मामला पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में आया तो उन्होंने अतर्रा, बदौसा, फतेहगंज कालिंजर थाना प्रभारी और सीओ नरैनी तथा सीओ अतर्रा के नेतृत्व में टीमें बनाकर अभियुक्तों की खोजबीन शुरू कर दी। पूरी रात संभावित ठिकानों में पुलिस दबिश देती रही लेकिन अभियुक्तों का कहीं सुराग नहीं लगा है। 

यह भी पढ़ें - महोबा : नशेड़ी पति ने पत्नी को हथौड़ा मारकर इस वजह से मार डाला

यह भी पढ़ें - इस वजह से चचेरे पोते ने दादी की हत्या की थी, वजह सुन के दंग रह गयी पुलिस

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
2