बाँदा: डीएम ने प्रशासक के रूप में जिला पंचायत की कमान संभाली

जिला पंचायत अध्यक्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के फलस्वरूप शासनादेश के अनुपालन में आज..

बाँदा: डीएम ने प्रशासक के रूप में जिला पंचायत की कमान संभाली

जिला पंचायत अध्यक्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के फलस्वरूप शासनादेश के अनुपालन में आज आनन्द कुमार सिंह, जिलाधिकारी, बांदा द्वारा प्रशासक के रूप में जिला पंचायत, बांदा का कार्यभार ग्रहण किया गया।  कार्यभार ग्रहण करने बाद उन्होने कहा कि कोई भी अधिकारी-कर्मचारी बिना अनुमति के मुख्यालय से बाहर नहीं जायेंगे।

यह भी पढ़ें - कानपुर : अन्तर्राज्यीय नकली स्टाम्प व टिकट बिक्री करने वाले दो स्टाम्प विक्रेता गिरफ्तार

कार्यभार ग्रहण करने के दौरान अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत, बांदा एलएन खरे, अपर अभियन्ता प्र0सहायक अभियन्ता  राकेश कुमार, अवर अभियन्ता  राम कुमार त्रिपाठी, लेखाकर नरेन्द्र कुमार शर्मा सहित समस्त स्टाफ उपस्थित रहें।  जिलाधिकारी ने जिला पंचायत कार्यालय एवं सम्पूर्ण परिसर का निरीक्षण किया । 

यह भी पढ़ें - भोपाल: कोचिंग संचालक ने सात वर्षीय छात्रा से की छेड़छाड़, लोगों ने की जमकर धुनाई

उन्होने जिला पंचायत कार्यालय के सभी कर्मचारियों के कार्य विभाजन की सूची उपलब्ध कराये जाने के निर्देश दिये। साथ ही यह भी कहा कि कोई भी अधिकारीध्कर्मचारी बिना अनुमति के मुख्यालय से बाहर नहीं जायेंगे।

कभी आकस्मिक निरीक्षण किया जा सकता है। उन्होंने अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत से जिला पंचायत के अन्तर्गत क्या-क्या कार्य किये जाते है, और वर्तमान में जिला पंचायत की कहां-कहां जमीन उपलब्ध है एवं जिला पंचायत की सम्पत्ति का विवरण तथा निर्माण कार्यो का विवरण उपलब्ध कराये जाने के निर्देश दिये।

यह भी पढ़ें - प्रधानमंत्री मोदी के करीबी अफसर रहे ए के शर्मा भाजपा में शामिल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0