बाँदा : नाले में मिले शव की अधिवक्ता के रुप में हुई शिनाख्त, हत्या का आरोप

जनपद के शहर कोतवाली अंतर्गत नाले में मिले शव की शिनाख्त अधिवक्ता के रुप में कर ली गई है...

बाँदा : नाले में मिले शव की अधिवक्ता के रुप में हुई शिनाख्त, हत्या का आरोप
सांकेतिक फ़ोटो - सोशल मीडिया

बांदा। जनपद के शहर कोतवाली अंतर्गत नाले में मिले शव की शिनाख्त अधिवक्ता के रुप में कर ली गई है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़े : बुंदेलखंड से हरिद्वार जाने वाले यात्रियों को रेलवे ने दी सौगात, 17 से चलेगी समर स्पेशल ट्रेन

शहर के जीआई मैदान के समीप स्थित पंकज नाला में अज्ञात 55 वर्षीय अधेड़ का शव उतरा रहा था। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से शव को नाले से बाहर निकलवाया। कुछ लोगों ने उसकी पहचान अधिवक्ता उदय प्रताप सिंह पुत्र रामपाल के रूप में की। अधिवक्ता की मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : छोटे भाई ने की धारदार हथियार से मझले भाई की हत्या

मृतक के परिजन शुभम सिंह ने बताया कि उदय प्रताप अधिवक्ता थे। वह नशे का आदी था। शुक्रवार को वह तेरहवीं संस्कार में शामिल होने गया था। कुछ लोगों ने उसे क्योटरा चौराहा के पास देखा था। तभी से वह लापता हो गए थे। आरोप लगाया कि नशे में किसी ने उसकी हत्या करने के बाद शव को नाले में फेंक दिया। मृतक अपने पीछे पत्नी के अलावा तीन बेटियां छोड़ गया है।

यह भी पढ़े : महोबा : युवक ने फर्जी समाज कल्याण अधिकारी बनकर की जालसाजी, मुकदमा दर्ज

कोतवाली प्रभारी एके दुबे का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नाले में डूबने से मौत होने की पुष्टि की गई है। परिजनों द्वारा लगाए आरोप को देखते हुए आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0