बांदा के ध्रुव सेठ नेशनल शूटिंग चौंपियनशिप में साधेंगे निशाना

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष अमित सेठ भोलू के सुपुत्र ध्रुव सेठ का चयन 64 वीं नेशनल शूटिंग चौंपियनशिप 10 मीटर एयर..

बांदा के ध्रुव सेठ नेशनल शूटिंग चौंपियनशिप में साधेंगे निशाना
ध्रुव सेठ (Dhruv Seth)

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष अमित सेठ भोलू के सुपुत्र ध्रुव सेठ का चयन 64 वीं नेशनल शूटिंग चौंपियनशिप 10 मीटर एयर पिस्टल यूथ कैटेगरी में हुआ है जो 18 नवम्बर से 6 दिसम्बर तक दिल्ली स्थित कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में होगी। जिसमें ध्रुव चौंपियनशिप में भाग लेंगे। 

यह भी पढ़ें - चित्रकूट के 3 गांव के आदिवासियों को 3 दिन के अंदर गांव खाली करने की नोटिस

नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष राजकुमार गुप्ता ने बताया कि इसके पूर्व ध्रुव सेठ ने 2019 में नेशनल चौंपियनशिप भोपाल में भी भाग लिया था। 2018 नोएडा में 10 मीटर फ्री यूपी स्टेट चौंपियनशिप में सिल्वर मेडल 2019 में 42 में यूपी स्टेट चौंपियनशिप इटावा में पॉइंट, 22 सपोर्ट पिस्टल में गोल्ड 2021 नोएडा में 43 यूपी स्टेट चौंपियनशिप एयर पिस्टल आईएसएसएफ में गोल्ड मेडल प्राप्त कर बांदा का नाम रोशन किया था।

ध्रुव सेठ (Dhruv Seth)

जिला स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिताओं में भी कई बार अच्छा प्रदर्शन किया है। ध्रुव सेठ की सफलता उनके गुरु रामेंद् शर्मा और श्रीमती आराधना शर्मा को जाता है  रामेंद् शर्मा के कुशल प्रयास से ही बांदा में हार्पर क्लब शूटिंग रेंज से कई युवाओं ने शूटिंग में कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं। वह दिन दूर नहीं जब यहां के युवा दुनिया में बांदा का नाम रोशन करेंगे।

यह भी पढ़ें - बांदा केंद्रीय विद्यालय के लिए स्थाई भवन उपलब्ध कराने की मांग

यह भी पढ़ें - बीजेपी विधायक को मुख्तार अंसारी के भाई ने बताया माफिया, कहा उनकी तीन पीढ़ियां माफिया

ध्रुव सेठ (Dhruv Seth)

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1