बाँदा : अज्ञात कारणों से युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या की

जनपद के कमासिन थाना क्षेत्र के रानीपुर मजरा उत्तम सिंह का डेरा में एक युवक ने रविवार की रात अचानक तमंचे से गोली मार ली जिसे..

बाँदा : अज्ञात कारणों से युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या की
बाँदा : अज्ञात कारणों से युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या

जनपद के कमासिन थाना क्षेत्र के रानीपुर मजरा उत्तम सिंह का डेरा में एक युवक ने रविवार की रात अचानक तमंचे से गोली मार ली जिसे परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई।

घटना थाना कमासिन अन्तर्गत रानीपुर मजरा उत्तम सिंह का डेरा का है। जहां आशीष सिंह(24) पुत्र अरविन्द सिंह ने अवैध तमंचा से रविवार को 11 बजे रात मे गले मे गोली मार ली ।आशीष के परिजन इलाज के लिए बबेरू ले गये थे जहाँ इलाज़ के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी है।

ह भी पढ़ें - भाजपा नेता ब्रह्मा दत्त द्विवेदी हत्याकांड के आरोपी पूर्व विधायक विजय सिंह की हालत बिगड़ी

सूचना मिलने पर मृतक के शव का पंचायतनामा भरकर मोर्चरी बांदा भेज दिया गया है । घटनास्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र प्रताप सिंह चौहान व पुलिस क्षेत्राधिकारी बबेरू सियाराम व थानाध्यक्ष कमासिन सहित भारी पुलिस बल मौजूद है। मौत का कारण अभी सँदिग्ध है। पुलिस जाँच मे जुट गई है।

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बीती रात कमासिन थाना क्षेत्र में आशीष नामक युवक ने अवैध असलहे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आत्महत्या का कारण ज्ञात नहीं हो सका है।

ह भी पढ़ें - अलग राज्य के लिए बुंदेलखंड के सभी विधायक प्रधानमंत्री को लिखें खत

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1