बाँदा : गैंग लीडर फूल मिश्रा का साथी आलोक त्रिवेदी भी गिरफ्तार

जनपद में बालू के अवैध कारोबार में संलिप्त रहकर अन्य प्रकार के अपराधों को अंजाम देने वाले अपराधियों के खिलाफ पुलिस द्वारा..

बाँदा : गैंग लीडर फूल मिश्रा का साथी आलोक त्रिवेदी भी गिरफ्तार

जनपद में बालू के अवैध कारोबार में संलिप्त रहकर अन्य प्रकार के अपराधों को अंजाम देने वाले अपराधियों के खिलाफ पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - युद्ध स्तर पर हो रहा है बुंदेलखण्ड एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य, देखिये एक झलक

कल पुलिस ने गैंग बनाकर बालू का कारोबार करने वाले गैंगस्टर फूल मिश्रा को गिरफ्तार किया था और आज उसके साथी आलोक त्रिवेदी उर्फ मनोज द्विवेदी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि थाना कालिंजर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की थाना कालिंजर क्षेत्र के वरछा पुल के पास आलोक त्रिवेदी मौजूद है।

मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस बल ने घेराबंदी कर अभियुक्त आलोक त्रिवेदी उर्फ मनोज द्विवेदी पुत्र महेश प्रसाद निवासी मोरवा थाना गिरवा जनपद बाला को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें - नोरा फतेही ने दिये ऐसे जबरदस्त एक्सप्रेशन, वीडियो में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज़ हुआ वायरल

गैंग लीडर फूलमिश्रा के साथ गैंग बनाकर अपने आर्थिक एवं भौतिक लाभ के लिए आलोक द्विवेदी बालू का काला कारोबार करता था। गैंगस्टर अभियुक्त के विरुद्ध गिरोहवंद  अधिनियम और समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम की धारा 14 एक के अंतर्गत अपराध विरोधी आदि गतिविधियों में संलिप्त रहकर गलत तरीके से अर्जित की गई संपत्ति जब्ती करण की कार्रवाई भी की जाएगी।

अभियुक्त के खिलाफ नरैनी थाने में तीन मुकदमे पंजीकृत है अभियुक्त को गिरफ्तार करने में थाना कालिंजर अध्यक्ष राजीव कुमार यादव आरक्षी रोहित व मनोज कुमार शामिल रहे।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1