बांदा:ससुराल जाने से मना करने पर पति ने सरेआम छुरा घोंप कर पत्नी को दी सजा-ए-मौत

शहर कोतवाली अंतर्गत ग्राम कहला में शुक्रवार को दोपहर में उस समय हड़कंप मच गया। जब अपनी पत्नी को ससुराल में लेने आए युवक ने सरेआम चाकू...

बांदा:ससुराल जाने से मना करने पर पति ने सरेआम छुरा घोंप कर पत्नी को दी सजा-ए-मौत

शहर कोतवाली अंतर्गत ग्राम कहला में शुक्रवार को दोपहर में उस समय हड़कंप मच गया। जब अपनी पत्नी को ससुराल में लेने आए युवक ने सरेआम चाकू घोंप कर उसकी हत्या कर दी। यह घटना देखकर आसपास के ग्रामीणों ने हत्यारे पति को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की तहकीकात कर रही है।

ह भी पढ़ें- बांदा: इतनी सी बात पर, पिता ने बहू और बेटे को धारदार हथियार से काट डाला


ग्राम कहला निवासी मृतका के चाचा भीषम निषाद ने बताया कि 29 अप्रैल 2016 में थाना गिरवा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गाजीपुर निवासी शिवकुमार से भतीजी श्रीदेवी की शादी हुई थी। ससुराल में ससुर शराब पीकर आए दिन हंगामा करता था। इसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच भी झगड़ा होता था। श्रीदेवी कई बार ससुर को लेकर नाराजगी जाहिर कर चुकी थी। ससुर से झगड़े के कारण ही वह 4 दिन पहले मायके आई थी। आज दामाद शिव कुमार दोपहर में लगभग 1.30 बजे गांव आया और भतीजी को ले जाने की जिद करने लगा, लेकिन भतीजी ने यह कहकर जाने से इंकार कर दिया कि पहले अपने पिता को समझाएं तभी वह घर वापस आएगी। इसी बात से नाराज होकर उसने भतीजी के पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। इस दौरान घर की महिलाओं में उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह चाकू से वार पर वार करता रहा। जिससे भतीजी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- बांदा: नशे का कारोबार करने वाली महिला गैंग लीडर और उसकी बेटी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि आरोपी पति पत्नी को लेने के लिए ससुराल आया था। उसने पत्नी से घर चलने के लिए कहा, जिसके इनकार करने पर उसने हत्या की घटना को अंजाम दिया। आरोपी चाकू अपने साथ लेकर आया था जिससे प्रतीत होता है कि वह पहले से ही पत्नी की हत्या का करने का इरादा करके आया था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है। पति को ग्रामीणों द्वारा पकड़ लिया गया था जो अब पुलिस हिरासत में है जिससे इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0