बांदाःशादी से इनकार करने पर एलएलबी की छात्रा पर  ममेरे भाई ने चाकू से किया हमला

जनपद बांदा में भाई बहन का रिश्ता एक बार फिर कलंकित हुआ है। यहां शहर कोतवाली अंतर्गत एलएलबी की छात्रा को शादी से इनकार करने पर ...

बांदाःशादी से इनकार करने पर एलएलबी की छात्रा पर  ममेरे भाई ने चाकू से किया हमला

जनपद बांदा में भाई बहन का रिश्ता एक बार फिर कलंकित हुआ है। यहां शहर कोतवाली अंतर्गत एलएलबी की छात्रा को शादी से इनकार करने पर एलएलबी के ही छात्र ममेरे भाई ने चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे लहूलुहान हालत में इलाज के लिए रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना शुक्रवार की शाम शहर कोतवाली अंतर्गत डीएम कॉलोनी में हुई।

यह भी पढ़े:मध्य प्रदेश नगरीय निकाय की वेबसाइट हैक, 50 लाख मकान का डाटा चोरी 

शहर के डीएम कॉलोनी में अपने मामा के घर रहकर एलएलबी फर्स्ट ईयर की शिक्षा ग्रहण कर रही छात्रा, जालौन की रहने वाली है। इसके सगे मामा का लड़का ज्ञान प्रकाश भी एलएलबी फर्स्ट ईयर का छात्र है। दोनों एक ही घर में रहते हैं और एक साथ पढ़ते हैं। ममेरे भाई के मन में कब प्यार पनपा इसकी जानकारी छात्रा को तब हुई। जब वह उसे शादी के लिए बाध्य करने लगा। बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर आज घर के अंदर दोनों के बीच कहा सुनी हो गई। गुस्से में आकर ज्ञान प्रकाश ने छात्रा के गले पर चाकू से घातक प्रहार किया जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी। यह देखते ही ज्ञान प्रकाश मौके से फरार हो गया। इस घटना के तुरंत बाद छात्रा के मामा उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

यह भी पढ़े:बांदाः ठंड के कारण जिले के सभी कक्षा 1 से 8 तक के विद्यालयों में 14 तक अवकाश घोषित

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि शुक्रवार की शाम लगभग 6 बजे डीएम कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति घायल अवस्था में अपनी भांजी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जिसके गले में चाकू से लगा घाव था। हालत नाजुक होने पर उसे जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। अपर एसपी ने यह भी बताया कि जब इस मामले की जांच पड़ताल की गई, तब पता चला कि लड़की का ममेरा भाई उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। मना करने पर उसने उस पर जानलेवा हमला किया है। डॉक्टर के मुताबिक लड़की की हालत खतरे से बाहर है। अभी वह बातचीत भी कर रही है लेकिन इलाज के बाद पुलिस बयान लेगी। तभी मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है जो मौके से फरार है। घटना की जानकारी छात्रा के परिजनों को दी गई है।

यह भी पढ़े:भगवान राम को मांसाहारी बताने वाले विधायक को बताया नाली का कीड़ा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0