बाँदा : लापता किशोरी का शव पड़ोसी के घर पर फांसी पर लटका मिला

रविवार को दोपहर अचानक घर से लापता हुई किशोरी का शव पड़ोसी के मकान पर फांसी पर लटका मिला। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई..

बाँदा : लापता किशोरी का शव पड़ोसी के घर पर फांसी पर लटका मिला
फाइल फोटो

रविवार को दोपहर अचानक घर से लापता हुई किशोरी का शव पड़ोसी के मकान पर फांसी पर लटका मिला। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ें - बांदा : प्रेम प्रसंग में बिहार के युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

घटना गिरवा थाना क्षेत्र के मलहरा नेवादा में हुई।इसी गांव में रहने वाले छोटू उर्फ संतोष मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है।रविवार को वह मजदूरी करने बांदा चला आया और पत्नी किसी काम से तिंदवारा गांव गई हुई थी। घर पर तीन बेटियां अकेली थी, अचानक दोपहर में सबसे बड़ी बेटी दीपा (18) लापता हो गई।

इस बारे में जानकारी देते हुए मृतका के पिता छोटू उर्फ संतोष ने बताया कि मैंने दोपहर में लगभग 1.30 बजे फोन कर जानकारी हासिल की तो पता चला  कि एक बेटी आरती गांव में मौसी के यहां गई थी जबकि दूसरी बेटी राधा नहाने गई हुई थी। लेकिन दीपा की जानकारी नहीं मिली।

तब मैंने अपनी पत्नी जो तिन्दवारा में थी उसे बताया कि दीपा घर पर नहीं है।यह जानकारी मिलते ही पत्नी कुछ ही देर में गांव पहुंच गई और उसने दीपा की तलाश शुरू की, परंतु दीपा नहीं मिली। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, प्रेमी प्रेमिका गिरफ्तार

शाम को मैं भी घर पहुंच गया और बेटी की खोजबीन करता रहा।उसने बताया कि पड़ोस में एक मकान में भी बेटी को खोजने की कोशिश की गई लेकिन उसी घर के युवक सोनू ने यह कहकर घर नहीं जाने दिया की यहां पर दीपा नहीं आई जबकि देर शाम उसी युवक ने खुद जानकारी दी कि दीपा फांसी पर लटकी हुई हमारे घर में है।

पिता ने बताया कि मेरी बेटी की हत्या की गई है फांसी में फंदा के बजाय गांठ लगी है जिससे स्पष्ट है कि उसकी हत्या कर इसे फांसी पर लटकाया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी। 

ह भी पढ़ें - झाँसी : राज्यपाल ने बुजुर्गों के जाने हाल, बंदियों से दोबारा गलती न करने को कहा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1