बांदाः शरारती तत्वों की साजिश पर पुलिस अलर्ट, मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू

देश और प्रदेश में सांप्रदायिक सद्भाव के लिए बांदा जाना जाता है। इसके बाद भी कुछ शरारती तत्व यहां के भाईचारे में...

बांदाः शरारती तत्वों की साजिश पर पुलिस अलर्ट, मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू

 देश और प्रदेश में सांप्रदायिक सद्भाव के लिए बांदा जाना जाता है। इसके बाद भी कुछ शरारती तत्व यहां के भाईचारे में जहर घोलने से बाज नहीं आ रहे हैं। शुक्रवार की रात शहर के मर्दन नाका पुलिस चौकी के अंतर्गत अवस्थी चौराहे के पास कुछ शरारती तत्वों ने एक बार फिर घिनौनी साजिश रच कर दो वर्गों के बीच नफरत फैलाने की कोशिश की है। इस मामले में पुलिस अलर्ट हो गई है। अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़े- शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान टीटीई स्टाफ के बर्ताव से नाराज, उमा भारती की शिकायत पर इन पर गिरी गाज

इसी मोहल्ले में एक हिंदू परिवार के घर के बाहर शरारती तत्वों द्वारा हिंदू भारत छोड़ो और हिंदू मकान खाली करो जैसे आपत्तिजनक शब्द लिखकर दो समुदायों के बीच आपसी भाईचारे को खत्म करने का प्रयास किया गया है। इस तरह की साजिश नगरीय निकाय चुनाव को जोड़कर भी देखा जा रहा है। इस बारे में परिवार के लोगों का कहना है कि प्रतिदिन की तरह रात को 10 बजे वह लोग खाना खाकर सो गए थे सवेरे उठकर देखा तो दीवार में मकान छोड़ने की धमकी लिखी हुई थी। इस बारे में तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। वही बजरंग दल के जिला सहसंयोजक शैलेंद्र कुमार वर्मा ने भी इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़े- चित्रकूटः पति ने पत्‍नी को सोते समय कुल्‍हाड़ी से काट कर, दी दर्दनाक मौत

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और बताया कि सवेरे जब इस मामले की जानकारी मिली तो फौरन पुलिस बल ने पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। यह कृत्य किसी शरारती तत्व द्वारा किया गया है जिसे चिन्हित करने की कोशिश की जा रही है। दोषी व्यक्ति के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेहमीरपुरः मां की तेरहवीं के कार्ड बांटकर घर लौट रहे दो दोस्त हादसे का शिकार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0