बाँदा : पुलिस की गिरी साख, सिपाही के चोरी गये 20 लाख के जेवरात नहीं मिले 

उत्तर प्रदेश पुलिस जब अपने ही कर्मचारी को न्याय नहीं दिला सकती तो फिर आम आदमी..

बाँदा : पुलिस की गिरी साख, सिपाही के चोरी गये 20 लाख के जेवरात नहीं मिले 

उत्तर प्रदेश पुलिस जब अपने ही कर्मचारी को न्याय नहीं दिला सकती तो फिर आम आदमी कि क्या बिसात। यहां के पुलिस लाइन में स्थित कंट्रोल रूम में तैनात एक सिपाही के 27 दिन पहले चोरी हुए 20 लाख के जेवरात का पुलिस अब तक पता नहीं लगा सकी।पीड़ित और उसकी पत्नी ने आज इस मामले में डीआईजी से गुहार लगाई है। पीड़ित अशोक कुमार त्रिपाठी पुलिस लाइन के कंट्रोल रूम में तैनात है।

यह भी पढ़ें - सुप्रीम कोर्ट ने तीनों कृषि कानूनों पर लगाई रोक, चार सदस्यीय कमेटी का गठन

उनका कहना है कि वह 17 दिसंबर को सिमोनी मेला ड्यूटी पर गया था और तब पत्नी अपना सूटकेस शहर कोतवाली के अंतर्गत डीएवी कॉलेज के पास गुलर नाका में अपने ससुर के घर में रख दिया था। उसी दिन रात को अज्ञात चोरों ने मकान के ताले तोड़कर व सूटकेस के ताले तोड़कर 300 ग्राम सोने के जेवरात व डेढ़ किलोग्राम चांदी के जेवरात साथ ही लगभग ढाई लाख रुपए नगद चोर ले गए।

यह भी पढ़ें - बाँदा : युवा उत्सव का शुभारम्भ करते हुए प्रधानमंत्री ने युवाओं से कहा

इस घटना की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी अब तक घटना के 27 दिन गुजर चुके हैं लेकिन कोतवाली पुलिस न तो चोरों का पता लगा सकी और न ही चोरी गए जेवर बरामद हो सके।

इस संबंध में पीड़ित की पत्नी ने बताया कि उसने बेटी के शादी के लिए जेवरात इकट्ठा किया था। उसने यह भी कहा कि पति के पुलिस में होने के बाद भी पुलिस अब तक चोरी के जेवरात को बरामद नहीं कर सकी।उन्होंने कहा कि इस मामले में आज हमने डीआईजी चित्रकूट धाम से मिलकर चोरी गए जेवरात बरामद कराने के लिए निवेदन किया है।

यह भी पढ़ें - पहाड़ों में हो रही बर्फवारी से उत्तर प्रदेश में पांच दिनों तक रहेगा शीतलहर का कहर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0