बांदाः पुलिस ने चोरी के 20 लाख कीमत के 101 मोबाइल, इन स्थानो से किया बरामद

सर्विलांस की मदद से बांदा पुलिस को खोए हुए या चोरी हुए मोबाइल बरामद करने में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने लगभग 20 लाख रुपए कीमत के 101 मोबाइल बरामद किए हैं। बरामद...

बांदाः पुलिस ने चोरी के 20 लाख कीमत के 101 मोबाइल, इन स्थानो से किया बरामद

 सर्विलांस की मदद से बांदा पुलिस को खोए हुए या चोरी हुए मोबाइल बरामद करने में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने लगभग 20 लाख रुपए कीमत के 101 मोबाइल बरामद किए हैं। बरामद किए गए मोबाइल इनके मालिक तक पहुंचाने के लिए उन्हें पुलिस लाइन में बुलाकर बरामद हुए मोबाइल सौंप दिए गए। खोए हुए मोबाइल मिल जाने पर लोगों ने पुलिस के प्रति आभार जताया है।

यह भी पढ़ें-बांदाः लेजर शो के माध्यम से सजीव हो उठी, देश को आजादी मिलने तक की घटी घटनाएं

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मुस्कान अभियान के तहत जनता के खोए हुए मोबाइल के संबंध में सर्विलांस सेल व एसओजी की पुलिस टीम को बारामद करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। जिसके तहत सर्विलांस सेल व एसओजी की संयुक्त टीम ने कठिन परिश्रम करते हुए 101 विभिन्न कंपनियों के मल्टीमीडिया मोबाइल फोन बरामद करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की। बरामद किए गए मोबाइल फोन की अनुमानित कीमत लगभग 20 लख रुपए है। बरामद किए गए मोबाइल आज उनके स्वामियों को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें-सौर ऊर्जा से जगमग होगा Bundelkhand Expressway , जाने यूपी सरकार का पूरा प्लान


पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि बरामद किए गए मोबाइल कई जनपदों के अलावा कई अन्य राज्यों से भी बरामद किए गए हैं। इनमें से कुछ लोगों से गिर गए थे और कुछ चोरी कर लिए गए थे। सर्विलांस की मदद से जिनके पास से फोन बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि यह सेकंड हैंड फोन उन्होंने दुकान से खरीदा है। इस पर उन्हें जानकारी दी गई कि यह चोरी के मोबाइल हैं। वहीं कुछ दुकानों से भी चोरी के मोबाइल बरामद किए गए हैं। उनके नेटवर्क का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल दुकानदारों का यह कहना है कि हमें नहीं पता था कि यह चोरी के मोबाइल है। पुलिस अभी विवेचना कर रही है दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और खोए हुए मोबाइलों को बरामद करने का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0