बांदाः पुलिस ने चोरी हुए 25 लाख कीमत के 125 मोबाइल फोन खोज निकाले

जनपद के लोगों के चोरी हुए 125 मोबाइल फोन को सर्विलांस व एसओजी की पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए ढूंढ निकाले। 25 लाख कीमत के इन मोबाइल फोनों को सोमवार को पुलिस अधीक्षक ...

बांदाः पुलिस ने चोरी हुए 25 लाख कीमत के 125 मोबाइल फोन खोज निकाले

जनपद के लोगों के चोरी हुए 125 मोबाइल फोन को सर्विलांस व एसओजी की पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए ढूंढ निकाले। 25 लाख कीमत के इन मोबाइल फोनों को सोमवार को पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने अपने हाथों से मोबाइल फोन के स्वामियों को सौंप दिया। जिसे पाकर उनके चेहरे खुशी से खिल उठे।

यह भी पढ़े:बांदाःफसल रखवाली को किराए से लाये ऊंट को हिंसक सांड ने मौत के घाट उतारा

जिले के लोगों के फोन चोरी होने या गुम होने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने समस्त थानों में आई शिकायतों का निस्तारण कर चोरी गए मोबाइलों को खोज निकालने का निर्देश दिया था। इसी कड़ी में साइबर सेल व एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम ने कठिन परिश्रम करते हुए 125 विभिन्न कंपनियों के मल्टीमीडिया मोबाइल फोन को बरामद करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है। बरामद किए गए मोबाइल फोन की अनुमानित कीमत लगभग 25 लख रुपए आंकी गई है ।बरामद मल्टीमीडिया मोबाइल फोन को पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने सोमवार को पुलिस लाइन के सभागार में उनके स्वामियों को सपुर्द कर दिया। खोए हुए मोबाइल को वापस पाकर मोबाइल स्वामियों ने पुलिस के प्रति आभार व्यक्त किया है। 

यह भी पढ़े:हद हो गईः मोर्चरी में रखी छात्रा की डेड बॉडी से नाक कान के जेवरात गायब

इस बारे में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीन चार मोबाइल की दुकानें चिन्हित की गई है, जो चोरी का मोबाइल खरीद लेते हैं। इन्हें ऐसा न करने के लिए चेतावनी दी गई है। साथ ही नोटिस भी जारी की गई है। उन्होंने कहा कि खोए हुए मोबाइलों का पता लगाने का अभियान निरंतर जारी रहेगा। पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि मोबाइल खोजने के लिए हमारी दो तरह की टीमें काम करती हैं। एक साइबर सेल काम करता है जबकि सर्विलांस की एक अलग से टीम इस काम को अंजाम देती है। दोनों टीमों ने मिलकर चोरी गए मोबाइलों को पता लगाया है। मेरी ओर से दोनों टीमों को 25000 रुपए का नगद इनाम दिया गया है।

यह भी पढ़े:बजट में चित्रकूट एयरपोर्ट शुरू होने की घोषणा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0