व्हाट्सएप पर हिन्दू देवियों की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने वाले को बांदा पुलिस ने खोज निकाला

सोशल मीडिया में अपने व्हाट्सएप ग्रुप पर ‘मैंने प्यार किया’ के माध्यम से एक युवक हिंदू देवी देवताओं के अश्लील तस्वीरे बनाकर वायरल कर रहा था..

व्हाट्सएप पर हिन्दू देवियों की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने वाले को बांदा पुलिस ने खोज निकाला

सोशल मीडिया में अपने व्हाट्सएप ग्रुप पर ‘मैंने प्यार किया’ के माध्यम से एक युवक हिंदू देवी देवताओं के अश्लील तस्वीरे बनाकर वायरल कर रहा था। ट्विटर पर प्राप्त सूचना के आधार पर सोशल मीडिया सेल बांदा द्वारा सक्रियता दिखाते हुए अभियुक्त की शामली जनपद में गिरफ्तारी कराई गई। इस अभियुक्त को बांदा का बताया जा रहा था ,जांच में जनपद शामली के कैराना का पाया गया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : इंसानियत को शर्मसार करने वाली बांदा की यह घटनाएं

इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि एक युवक सोशल मीडिया के माध्यम से देवी देवताओं की आपत्तिजनक फोटो वायरल कर रहा था। इस पर मीडिया सेल द्वारा चेकिंग की गई जिसमें  पाया गया कि उक्त युवक अपने व्हाट्सएप ग्रुप मैंने प्यार किया के माध्यम से हिंदू देवी देवताओं की अश्लील तस्वीरें बनाकर वायरल करता था। युवक व्हाट्सएप के डिस्क्रिप्शन में राजस्थान का पता डाल कर लोगों व पुलिस को गुमराह कर रहा था।

सर्विलांस की मदद से लोकेशन जनपद शामली के मोहल्ला खैल कला थाना कैराना जनपद का निकला, जबकि ट्वीटकर्ता बांदा का रहने वाला बताया जा रहा था। बांदा पुलिस ने इस बारे में थाना कैराना जनपद शामली से संपर्क किया और उनके ही माध्यम से अभियुक्त सावेज पुत्र जाहिद हसन निवासी मोहल्ला खैल कला थाना व कस्बा कैराना जनपद शामली को गिरफ्तार किया गया। साथ ही थाना कैराना पर अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - फर्जी विद्युत अधिकारी बनकर ठगी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को ग्रामीणों ने दबोचा

यह भी पढ़ें - मसाला कारोबारी की पत्नी का फांसी पर लटका मिला शव, युवतियों से करीबियों का आरोप

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
3
sad
1
wow
1