बांदा प्रेस क्लब के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक से नए भवन में मुलाकात की

बांदा प्रेस क्लब बांदा के पदाधिकारियों ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल से नए भवन में पहुंचकर अनौपचारिक भेट की

बांदा प्रेस क्लब के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक से नए भवन में मुलाकात की

बांदा, बांदा प्रेस क्लब बांदा के पदाधिकारियों ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल से नए भवन में पहुंचकर अनौपचारिक भेट की। साथ ही क्लब की ओर से स्मृति चिन्ह व गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया गया। इस मौके पर उन्हें कवरेज के दौरान पत्रकारों को आ रही कठिनाइयों से अवगत कराते समाचार संकलन में मदद करने की अपील की।

यह भी पढ़ें-इस अधिकारी की तानाशाही से महिला की छिन गई नौकरी

मंगलवार को प्रेस क्लब के अध्यक्ष दिनेश निगम दद्दा जी और महासचिव सचिन चतुर्वेदी के साथ प्रेस क्लब का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा। संयोग से आज ही पुलिस अधीक्षक का कार्यालय पुराने भवन से हटाकर नए भवन में स्थानांतरित किया गया था। जैसे ही पुलिस अधीक्षक नए भवन में पहुंचे वैसे ही प्रेस क्लब के पदाधिकारियों ने उनसे अनौपचारिक भेंट करते हुए गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। अध्यक्ष अध्यक्ष दिनेश निगम दद्दा जी और महासचिव सचिन चतुर्वेदी ने गौ माता का स्मृति चिन्ह इस आशय से भेंट किया ताकि  गोवंशों के संरक्षण में पुलिस की भी मदद मिल सके।

इस मुलाकात के दौरान पुलिस अधीक्षक से अपील की गई कि समाचार संकलन में पत्रकारों की मदद की जाए इस पर पुलिस अधीक्षक ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि किसी भी पत्रकार को किसी तरह की कोई परेशानी हो, सीधे मुझसे बात करें। उनकी हर समस्या का निराकरण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-दुनिया का पहला जल विश्वविद्यालय बुंदेलखंड में कहां बनेगा,जानिये कौन-कौन सी डिग्री मिलेगी

इस अवसर पर प्रेस क्लब के संरक्षक आत्माराम त्रिपाठी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल सिंह आवारा, सचिव सुनील सक्सेना, कोषाध्यक्ष राजेंद्र खत्री, उपाध्यक्ष संजय मिश्रा, प्रोटोकॉल अधिकारी रोहित धुरिया,  नरैनी तहसील अध्यक्ष मयंक शुक्ला, संयुक्त सचिव श्रीष पांडे, कार्यकारिणी सदस्य सरोज त्रिपाठी, सुरेश साहू व नरैनी तहसील के सदस्य फाजिल शेख मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- ब्यूटी पार्लर का सामान दिलाने के बहाने, महिला के साथ की दरिंदगी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0