बाँदा एसपी ने भारी पुलिस बल व सीआरपीएफ के साथ शहर में किया फ्लैग मार्च, कहा मतदाता निर्भीक होकर मतदान करें

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने मंगलवार को भारी पुलिस बल और सीआरपीएफ..

बाँदा एसपी ने भारी पुलिस बल व सीआरपीएफ के साथ शहर में किया फ्लैग मार्च, कहा मतदाता निर्भीक होकर मतदान करें
बाँदा पुलिस (Banda Police)

बांदा,आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने मंगलवार को भारी पुलिस बल और सीआरपीएफ के साथ मिलकर संवेदनशील स्थानों में फ्लैग मार्च किया और अपराधियों को चेतावनी कि वह पुनः  पुनरावृत्ति न करें अन्यथा उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

बाँदा पुलिस (Banda Police)

पुलिस अधीक्षक में इस मौके पर बताया कि जनपद में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए पुलिस द्वारा माहौल तैयार किया जा रहा है। इसके लिए फ्लैग मार्च किया गया और जो अपराधी हैं। उन्हें चिन्हित करके उनके घरों में जाकर पुलिस समझाने का प्रयास कर रही है कि वह अब पुनरावृत्ति न करें अन्यथा कड़ी सजा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि मार्च के दौरान लोगों से बाहर बात करके भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की जा रही है। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : डिस्टिक हॉस्पिटल के चिकित्सक सहित जिले में 10 और व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले

इसके पूर्व पुलिस अधीक्षक द्वारा भारी मात्रा में जनपदीय पुलिस व केन्द्रीय पुलिस बल के साथ संवेदनशील स्थानों में फ्लैग मार्च किया गया । थाना कोतवाली क्षेत्र के अतर्रा चुंगी, तिन्दवारा, खूंटी चौराहा, खाईंपार, मर्दननाका, कालवनगंज, बलखंडीनाका, अलीगंज, गूलरनाका, कनवारा बाईपास, छावनी, जरैली कोठी, आदि क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया गया। फ्लैग मार्च के दौरान लोगों से वार्ता की गई तथा मतदान में आने वाली समस्याओं के बारे में पूछा गया तथा लोगों से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की गई ।

बाँदा पुलिस (Banda Police)

पुलिस अधीक्षक ने हिस्ट्रीशीटरों व अराजक तत्वों के घरों का भी भ्रमण किया तथा उन्हे चेतावनी दी कि गलत कृत्य छोड़कर समाज की मुख्य धारा में शामिल हो जाएं अन्यथा कठोर वैधानिक कार्य़वाही की जायेगी। फ्लैग मार्च के दौरान संवेदनशील मतदान केन्द्रों का भी निरीक्षण किया गया तथा अधिकारियों कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए । भ्रमण के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक बांदा, क्षेत्राधिकारी नगर, सहायक कमांडेंट केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल मौजूद रहे ।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पं. जेएन कॉलेज की दो छात्राओं को मिले तीन तीन स्वर्ण पदक

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड विकास निधि से बांदा को 80 नई सडकों की सौगात

बाँदा पुलिस (Banda Police)

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1