बांदाः स्टेरिंग फेल होने से स्कूल की वैन पलटी, ड्राइवर समेत 8 बच्चे घायल

वैन में सवार होकर स्कूल जा रहे बच्चे मंगलवार को उस समय दुर्घटना का शिकार हो गए। जब गाड़ी की स्टेरिंग फेल हो...

बांदाः स्टेरिंग फेल होने से स्कूल की वैन पलटी, ड्राइवर समेत 8 बच्चे घायल

 वैन में सवार होकर स्कूल जा रहे बच्चे मंगलवार को उस समय दुर्घटना का शिकार हो गए। जब गाड़ी की स्टेरिंग फेल हो गई। ब्रेक लगाने पर पलट कर खंती में गिर गई। जिससे सभी बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। इस दुर्घटना में ड्राइवर को भी चोटें आई हैं। सभी घायलों को बबेरू के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। दो बच्चों को बाद में इलाज के लिए डिस्टिक हॉस्पिटल लाया गया है।

यह भी पढ़ें मीरपुरः दूसरे समुदाय केे युवक से प्रेम विवाह करने कचहरी पहुंची युवती मच गया हंगामा


मंगलवार को सनराइज पब्लिक स्कूल बबेरू के छात्र-छात्राएं वैन में सवार होकर मरका से बबेरू जा रहे थे तभी भभुआ गांव के समीप अचानक वैन अनियंत्रित होकर खंती में गिर गई। जिससे वैन में सवार सभी बच्चे घायल हो गए। ड्राइवर को भी दुर्घटना के दौरान चोटें आईं हैं। घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने बच्चों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बबेरू में भर्ती कराया। इनमें से 2 बच्चों की हालत खराब होने पर उन्हें इलाज के लिए डिस्टिक हॉस्पिटल बांदा लाया गया

यह भी पढ़ेंफ्लाइट के बाद अब  ट्रेन में भी, एक टीटीई ने महिला के सिर पर पेशाब कर दिया

 इस बारे में घायल ड्राइवर शिवचरण ने बताया कि अचानक गाड़ी की स्टेरिंग फेल हो गई, मैंने गाड़ी मोड़ने की कोशिश की।  लेकिन गाड़ी मुडी नहीं तभी मैंने गाड़ी को ब्रेक लगाने की कोशिश की। तब गाड़ी अनियंत्रित होकर खंती में गिर गई। इसी तरह प्रत्यक्षदर्शी योगेंद्र ने बताया कि दुर्घटना के समय वैन तेज रफ्तार से जा रही थी, तभी हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें- राम वनगमन मार्ग - चित्रकूट से अयोध्या तक अब 258 किमी बनेगा 4 लेन


 

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0