बांदा : वट फाउंडेशन द्वारा रविवार को वरिष्ठ रत्न सम्मान समारोह

वट फाउंडेशन एवं राघवेंद्र ग्रामोद्योग संस्थान बांदा के तत्वाधान में गत वर्ष की भांति...

बांदा : वट फाउंडेशन द्वारा रविवार को वरिष्ठ रत्न सम्मान समारोह
सांकेतिक फ़ोटो - सोशल मीडिया

बांदा, वट फाउंडेशन एवं राघवेंद्र ग्रामोद्योग संस्थान बांदा के तत्वाधान में गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी वरिष्ठ रत्न सम्मान समारोह का आयोजन एक अक्टूबर अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध जन दिवस के उपलक्ष्य में किया गया है। यह समारोह बलखंडी नाका स्थित होटल सारंग मैरिज हॉल में किया गया है। इस समारोह में समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वाले वृद्ध जनों को सम्मानित किया जाएगा।

यह भी पढ़े : 58 लाख रुपये के गबन मामले में मुरादाबाद और जालौन के डीपीआरओ निलंबित

वट फाउंडेशन की सचिव डॉ. रचना गुप्ता ने बताया कि दुनिया भर में वृद्धजनों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार, भेदभाव उपेक्षा और अन्याय को रोकने का उद्देश्य और इसके लिए लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए 1 अक्टूबर को अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध जन दिवस मनाया जाता है। हमारा संगठन भी चाहता है कि वृद्ध जनों के प्रति लोगों का सामाजिक व्यवहार बेहतर हो। इसी उद्देश्य से संस्था द्वारा अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध जन दिवस के उपलक्ष्य में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

यह भी पढ़े : मां के भक्तों को खुला आमंत्रण, 14 अक्तूबर को रवाना होगी श्री माता वैष्णोदेवी की पवित्र छड़ी यात्रा

यह कार्यक्रम होटल सांरग में दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक होगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पद्मश्री उमाशंकर पांडे, सदर विधायक बांदा प्रकाश द्विवेदी, जनप्रिय जिला अधिकारी श्रीमती दुर्गा शक्ति नागपाल और सीईओ डॉल्बी इनफॉर्मेंट मीडिया कंपनी पूर्ति निगम की गरिमामय उपस्थिति रहेगी।

यह भी पढ़े : वाह रे मंत्री जी! बस इतनी सी गलती पर महिला की नौकरी ले ली

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0