बांदा : केसीएनआईटी आईटीआई में ‘‘आरम्भ 2K23’’ पर जमकर थिरके छात्र

केसीएनआईटी प्राईवेट आईटीआई संस्थान में ‘‘आरम्भ 2K23’’ का...

बांदा : केसीएनआईटी आईटीआई में ‘‘आरम्भ 2K23’’ पर जमकर थिरके छात्र

बांदा,
केसीएनआईटी प्राईवेट आईटीआई संस्थान में ‘‘आरम्भ 2K23’’ का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ संस्थान के निदेशक डॉ प्रदीप भटनागर एवं प्रधानाचार्य द्वारा दीप प्रज्जवलित करके किया गया। संस्थान के निदेशक महोदय ने विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि आप जनपद बाँदा के प्रथम ग्रेडिंग प्राप्त संस्थान में पढ़ने आए है। आपको कुशल बनाने के लिये अध्यापकगण पूरी निष्ठा और तन्मयता से प्रयास करेंगे, जिससे आप भविष्य में अपने कौशल का उपयोग प्रभावी ढंग से कर सके।

यह भी पढ़े : उप्र : महिलाओं के नाम बिजली कनेक्शन पर छूट दिये जाने की मांग

कार्यक्रम का आरम्भ स्वागत गीत से हुआ, जिसमें फिटर प्रथम वर्ष के छात्र प्रियांशू ने अपनी गायन कला का प्रदर्शन किया। कार्यक्रमों में गीत, डांस, मोटिवेशन, स्पीच आदि का प्रर्दशन हुआ। ग्रुप डांस में सचिन, आनन्द सोनकर, आशीष, प्रमोद, सुनील ने व गीत में शिवम, विवेक कुमार, एवं शोलो डांस में स्नेहा चौरसिया, पूजा वर्मा ने अपनी-अपनी कला का प्रदर्शन कर शमाँ बाँध दिया। सत्र 2023-24 के लिए ‘मिस्टर फ्रेशर’ का खिताब इलेक्ट्रीशियन प्रथम वर्ष के छात्र मोहित पाल तथा ‘मिस फ्रेशर’ का खिताब फिटर प्रथम वर्ष की छात्रा स्नेहा चौरसिया को दिया गया।

यह भी पढ़े : उप्र : प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल का एक्सी

कार्यक्रम के समापन अवसर पर संस्थान के प्रधानाचार्य समरजीत सिंह ने विद्यार्थियों से कहा कि यहाँ पर हम आप सभी का बेहतर भविष्य बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित है। हम सभी आपे उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

यह भी पढ़े :बांदाः शोहदे की छेड़खानी से भयभीत, कोचिंग जा रही छात्रा ने चलती ऑटो से लगा दी छलांग 

What's Your Reaction?

like
4
dislike
1
love
0
funny
2
angry
0
sad
0
wow
0