बांदा : पिता की ऐसी प्रताड़ना, दोनों बेटियों ने खाया जहर, एक की मौत, दूसरी ने सुनाई मार्मिक दर्द भरी दास्तान

हत्या के मामले में जेल में बंद रहे पिता ने जेल से छूटने के बाद अपनी पत्नी और दो बेटियों को मारना पीटना शुरू कर दिया...

बांदा : पिता की ऐसी प्रताड़ना, दोनों बेटियों ने खाया जहर, एक की मौत, दूसरी ने सुनाई मार्मिक दर्द भरी दास्तान
फाइल फोटो

हत्या के मामले में जेल में बंद रहे पिता ने जेल से छूटने के बाद अपनी पत्नी और दो बेटियों को मारना पीटना शुरू कर दिया। पिता की प्रताड़ना से तंग आकर दोनों बहनों ने जहर खा लिया। एक बहन की मौत हो गई दूसरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। उसका कहना है कि पापा हमें रोज मारते थे, जिससे परेशान होकर दोनों बहनों ने जहर खा लिया। मेरी बहन मर गई और मैं भी मरने वाली हूं। पुलिस से कहना है कि पापा और चाचा को जेल में बंद कर हमें इंसाफ दिलायें।

यह मार्मिक दर्द भरी का दास्तान है।  बांदा जनपद के बबेरू थाना क्षेत्र अंतर्गत पंडरी गांव की। यहां रहने वाली दो सगी बहनों प्रियंका और सपना ने सोमवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसमें प्रियंका मौत हो गई। जबकि सपना राजकीय मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

girl in a hospital, banda rani durgavati medical college

इस बारे में सपना ने बताया कि पिताजी प्रतिदिन शराब पीकर आते हैं और हमारी मां को मारते पीटते हैं। जब हम दोनों बहने मां को बचाने का प्रयास करते हैं तो फिर बड़ी बेरहमी से पिताजी हम दोनों बहनों पर टूट पड़ते हैं।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड के कोणार्क सूर्य मंदिर का सौंदर्यीकरण प्रोजेक्ट, इनकी वजह से अधर में लटका

पिताजी हत्या के मामले में जेल में बंद थे और अब जेल से छूटने के बाद हमारी जान लेने में तुले हैं। जिसकी जानकारी हमें हो गई इसलिए हम दोनों बहनों ने फैसला किया कि पिता के हाथों मरने के बजाए जहर जहर खाकर मरना ज्यादा उचित होगा। यही सोच कर हम दोनों बहनों ने घर में रखी सल्फास की गोलियां खा ली। जिससे बहन प्रियंका की मौत हो गई और मैं भी मरने वाली हूं। मेरा पुलिस से कहना है कि मेरे चाचा और पापा राजेश सिंह व सुरेश सिंह को पकड़कर जेल में डाल दें।

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि आरोपी पिता 15 साल बाद हत्या के मामले में जेल बंद था जेल से रिहा होने के उसके द्वारा अपनी पत्नी और बेटियों को प्रताड़ित किया जा रहा था। जिसकी प्रताड़ना से तंग आकर दो बेटियों ने जहर खा लिया है।

यह भी पढ़ें - क्रिकेटर चेतेश्वर पुजाना ने सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट चित्रकूट के कार्यों को सराहा

इनमें से एक की मौत हो गई है जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है। इस मामले में अभियोग पंजीकृत करके पिता को गिरफ्तार किया गया है, पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बांदा : चोरी करके भाग रहे चोर ने पीछा कर रहे युवक की चाकू मारकर हत्या की

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0