बाँदा : पूर्व सैनिक की बेटी की बेरहमी से हत्या कर फांसी पर लटकाया

शहर के किरण कॉलेज चौराहे के समीप एक विवाहिता की बेरहमी से हत्या कर घटना को आत्महत्या के रूप में तब्दील..

बाँदा : पूर्व सैनिक की बेटी की बेरहमी से हत्या कर फांसी पर लटकाया
फाइल फोटो

शहर के किरण कॉलेज चौराहे के समीप एक विवाहिता की बेरहमी से हत्या कर घटना को आत्महत्या के रूप में तब्दील करने के उद्देश्य फांसी पर लटका दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे पर लेकर मृतका के पति व देवर को हिरासत में ले लिया है।घटना शहर कोतवाली अंतर्गत किरण कालेज चौराहे  की है।इसी मोहल्ले में रहने वाले वीरेंद्र पाल की पत्नी प्रियंका (30) द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या की खबर देर रात पुलिस को दी गई थी।पुलिस ने आज शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वही इस बारे में मृतका के पिता पूर्व सैनिक आसाराम पाल निवासी पंकज नाला कालू कुआं ने बताया कि दामाद रेलवे में गेटमैन है दो साल पहले  बेटी की शादी की थी।जिसके ग्यारह माह का एक बच्चा भी है।उन्होंने बताया कि पति द्वारा मृतका  की पढ़ाई के नाम पर पहले  दो लाख और अब बीटीसी के लिए चार लाख रुपए मांगे थे। चार वर्षीय बीटीसी के लिए हमनें कहा था कि हर साल  एकलाख रुपये देंगे लेकिन वह एक बार में ही  चार लाख मांग रहा था।

यह भी पढ़ें - रामलीला कमेटी द्वारा बाजार में अवैध पार्किंग बनाकर लाखों की राजस्व चोरी, आरटीआई से हुआ खुलासा

इसी बात को लेकर दमाद व बेटी के बीच झगड़ा हुआ जिसमें दमाद ने मेरी बेटी को बुरी तरह मारा ,उसका सिर कुचला हुआ है ,एक हाथ टूटा है तथा आंखों में भी गहरी चोट है।पिता ने बताया कि घटनास्थल पर देखने से पता चला कि बेटी को एक दिन पहले ही मार दिया गया है और बाद में घटना को आत्महत्या के रूप में बदलने के लिए उसे फांसी के फंदे पर लटकाया गया है।

उन्होंने बताया कि अभी घटना की तहरीर नहीं दी गई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। इधर कोतवाली प्रभारी भास्कर मिश्रा ने बताया कि अभी किसी नतीजे में नहीं पहुंचा जा सकता की हत्या हुई है या आत्महत्या ,पोस्टमार्टम के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।फिलहाल इस मामले में  मृतका के पति व देवर को हिरासत में रखा गया है।

यह भी पढ़ें - उप्र : सभी सरकारी अस्पतालों में शुरू होगी ओपीडी सेवाएं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिए निर्देश

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0