बांदा : सड़क हादसे में दूल्हे के चाचा की हुई मौत

भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए एक व्यक्ति बाइक में सवार होकर जा रहा था। तभी रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर लगने..

बांदा : सड़क हादसे में दूल्हे के चाचा की हुई मौत
फाइल फोटो

भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए एक व्यक्ति बाइक में सवार होकर जा रहा था। तभी रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर लगने से घटनास्थल पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। घटना तिन्दवारी थाना क्षेत्र  के परसौंडा गांव के समीप हुई। बताया जाता है कि तिंदवारी कस्बे के ग्राम परसौड़ा निवासी विद्या सागर (45) पुत्र  शिवनारायण के पारिवारिक भतीजे कुलदीप की सोमवार रात बारात संहिगा गांव गई थी।

यह भी पढ़ें - बांदा : बहन की शादी के पहले उठी भाई की अर्थी, नम आंखों के बीच पूरी हुई शादी की रस्में

जिसमें शामिल होने विद्या सागर देररात बाइक से जा रहा था। रास्ते में परसौड़ा गांव के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की उसे टक्कर लग गई। इससे मौके पर उसकी मौत हो गई। बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के कुछ देरबाद गांव के लोगों ने उसे सड़क पर लहूलुहान पड़े देखा तो घटना की पुलिस को जानकारी दी। मृतक के साले लवलेश ने बताया कि मौके पर ट्रक के पहियों के निशान मिले हैं।

हादसे के पहले वह दूसरी बरात करके छिरौंहटा गांव से लौटे थे। जिसकी वजह से वह रात में अकेले बारात जा रहे थे।  परिजनों ने यह भी बताया कि मृतक अपनी बेटी की इसी वर्ष शादी करना चाहता था। इस शादी के बाद उसे हमीरपुर जनपद के सिसोलर मजरा गुढई में जाकर मंगलवार को बेटी के शादी के सिलसिले में बात करने जाना था लेकिन यह हादसा हो गया। परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें - भारतीय जनता पार्टी जब से सत्ता में आई है बुंदेलखंड का तेजी से विकास हुआ

यह भी पढ़ें - खत्म होने वाली है इंतजार की घड़ियां, चित्रकूट एयरपोर्ट का रनवे तैयार, अब उड़ान का इंतजार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2