बांदा : हरियाणा जा रहे लोडर ने राहगीर को कुचला, दो की मौत 

रीवा मध्य प्रदेश से हरियाणा जा रहे एक लोडर ने राहगीर को टक्कर मार दी जिसनें मौके पर दम तोड़ दिया और अनियंत्रित होकर पेड़ से..

बांदा : हरियाणा जा रहे लोडर ने राहगीर को कुचला, दो की मौत 
कार एक्सीडेंट : फाइल फोटो

रीवा मध्य प्रदेश से हरियाणा जा रहे एक लोडर ने राहगीर को टक्कर मार दी जिसनें मौके पर दम तोड़ दिया और अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। जिससे लोडर में सवार एक बच्ची की भी मौत हो गई।इस दुर्घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए इनमें ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे बाँदा, मेडिकल कॉलेज व कोविड कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण

घटना गिरवा थाना अंतर्गत खुरहण्ड के पास हुई।

accident, person died

इस बारे में जानकारी देते हुए गिरवां थानाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने बताया कि आज सवेरे रीवा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार लोडर ने ग्राम छिबांव निवासी राम मोहन द्विवेदी (38) को टक्कर मारी  और अनियंत्रित होकर लोडर पेड़ से टकरा गया जिससे लोडर में सवार 6 वर्षीय बालिका मानवी की मौत हो गई। वही लोडर की टक्कर से राम मोहन द्विवेदी ने भी मौके पर दम तोड़ दिया। मृतक बालिका महेंद्रगढ़ हरियाणा की रहने वाली है।

इस घटना में लोडर में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया है। इनमें लोडर के चालक की हालत चिंताजनक है।सभी का इलाज चल रहा है। दुर्घटना के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी का हुआ झाँसी दौरा, अधिकारियों से पूछताछ की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0