बाँदा: कुकर्मी ने बालिका के साथ दुष्कर्म कर, किया मरणासन्न

जनपद के एक गांव में एक युवक ने 5 वर्षीय मासूम बालिका के साथ खेत में ले जाकर दुष्कर्म..

बाँदा: कुकर्मी ने बालिका के साथ दुष्कर्म कर, किया मरणासन्न

जनपद के एक गांव में एक युवक ने 5 वर्षीय मासूम बालिका के साथ खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया. जिसकी हालत गंभीर होने पर बालिका को महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रेफर किया है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में फिर पारा 6 डिग्री सेल्सियस पर लुढ़का, कोहरे से सड़कों पर रेंगते रहे वाहन

घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि 5 वर्षीय को पड़ोसी गांव का 20 वर्षीय युवक कल्लू राजपूत बहला-फुसलाकर पास के खेत में ले गया और वहां उसके  साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद मौके से भाग गया। खून से लथपथ बालिका को डायल 112  की गाड़ी से  महिला चिकित्सालय पहुंचाया गया।पिता की तहरीर पर गिरवा पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें -  बांदा में भी मिला मृत पक्षी, कहीं बर्ड फ्लू तो नहीं ?

इस संबंध में  पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने भी बताया कि डॉक्टरों के मुताबिक दुष्कर्म पीड़िता बालिका की हालत खराब होने पर इलाज के लिए कानपुर रिफर किया गया है उधर ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी शराब का धंधा करता है

उसने ने शुक्रवार की देर शाम घटना को अंजाम दिया और उसके बाद शराब के नशे में लोगों के साथ गाली गलौज कर रहा था साथ ही धमकी दे रहा था कि जिसने भी शिकायत की उसकी हत्या कर दी जाएगी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - बांदा में 7960 डोज पहुंची कोरोना वैक्सीन, चार बूथों पर होगा वैक्सीनेशन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0