बांदा : निर्दयी बेटे को इतना गुस्सा आया, उसने मां को ही मार डाला

पिता की मौत के बाद जमीन में अपना हिस्सा मांग रहे बेटे ने मां के इंकार करने पर उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी और उसके बाद थाने..

बांदा : निर्दयी बेटे को इतना गुस्सा आया,  उसने मां को ही मार डाला
फाइल फोटो

पिता की मौत के बाद जमीन में अपना हिस्सा मांग रहे बेटे ने मां के इंकार करने पर उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी और उसके बाद थाने में पहुंचकर आत्म समर्पण कर दिया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह दर्दनाक घटना बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम कोनी में गुरुवार को देर शाम हुई।

बताते हैं कि स्वर्गीय रामदास के चार बेटे श्याम बाबू, रामबाबू, चुन्नू और महेश चंद्र हैं। रामदास के मृत्यु के बाद जमीन की मालकिन इनकी मां 80 वर्षीय रानी हो गई थी और सभी बेटे मिलकर खेती करते थे। इनमें से दूसरे नंबर के बेटा रामबाबू मां पर दबाव डाल रहा था कि मेरे नाम से जमीन कर दो लेकिन मां ने कहा कि अभी किसी का बंटवारा नहीं हुआ है, सभी लोग मिल बांटकर खेती करो। लेकिन वह कई महीने से मां पर लगातार दबाव बना रहा था।

यह भी पढ़ें - निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

इसी बात को लेकर रामबाबू गुरुवार को खेत पर काम कर रही मां रानी देवी से झगड़ा करने लगा और इस जिद पर अड़ा रहा कि मेरे नाम जमीन कर दो, अन्यथा मैं तुम्हारी जान ले लूंगा। मां ने भी साफ-साफ इंकार कर दिया, जिससे नाराज होकर रामबाबू ने मां को लाठियों से पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। इस घटना के बाद परिवार के लोग उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए, उपचार के दौरान ही देर रात उसकी मौत हो गई। इस बीच हत्यारा बेटा रामबाबू थाने में पहुंचा और अपराध स्वीकार करते हुए आत्मसमर्पण कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन रात में ही घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना करने के बाद अभियुक्त  से बातचीत की। उन्होंने इस बारे में बताया कि रामबाबू का अपनी मां से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। झगड़े के दौरान ही रामबाबू ने मां की पिटाई कर दी। जिसकी इलाज के दौरान जान चली गई, अभियुक्त पुलिस हिरासत में है।

यह भी पढ़ें - 24 घंटे के अंदर बयान से पलटी महिला, दुष्कर्म का मामला निकला झूठ

यह भी पढ़ें - सिपाही के साथ मारपीट व एंबुलेंस चालकों से रंगदारी मांगने के आरोप में पत्रकार के खिलाफ मुकदमा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2