बांदाः इस दामाद ने हद कर दी, अपनी सास को भी नही छोडा

रिश्ते में दामाद ने अपनी सास की चाय में नशीली दवा मिला दी, बेहोश होने पर रेप किया। इसके बाद कुछ अश्लील फोटो...

बांदाः इस दामाद ने हद कर दी, अपनी सास को भी नही छोडा

रिश्ते में दामाद ने अपनी सास की चाय में नशीली दवा मिला दी, बेहोश होने पर रेप किया। इसके बाद कुछ अश्लील फोटो खींच ली। इन फोटो को दिखाकर दोबारा संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा लेकिन सास नहीं ऐसा करने से इंकार कर दिया। जिससे दामाद ने खींची गई आपत्तिजनक फोटो को वायरल कर दिया। सास की शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे पीड़िता ने न्यायालय की शरण ली, कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला कालिंजर थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

यह भी पढ़ें- महोबा भिंड वाया उरई एवं राठ होते रेलमार्ग का ड्रोन सर्वे होगा

जिले के कालिंजर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली महिला के मुताबिक एक साल पहले रिश्ते में दामाद थाना पैलानी अंतर्गत बड़ा गांव निवासी अनिल घर आया था। मैं शिष्टाचार के नाते दामाद का आवभगत करते हुए चाय बना कर लाई। तभी दामाद में कहा कि मुझे पहले पानी पीना है। मैं पानी लेने चली गई। इस बीच उसने मेरी चाय में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया। चाय पीते ही मैं बेहोश हो गई। तभी दामाद में मेरे साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। सामाजिक मान मर्यादा को दृष्टिगत रखते हुए बदनामी के भय से मैंने कहीं शिकायत नहीं की।

यह भी पढ़ें-झांसी नगर निगम में बीजेपी के बिहारी लाल आर्य की जीत तय

कुछ दिनों बाद दामाद पुनः घर आया और उसने रेप के दौरान खींची गई कुछ आपत्तिजनक फोटो मुझे दिखा कर दोबारा संबंध बनाने के लिए विवश किया लेकिन मैंने ऐसा करने से मना किया और मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी भी दी। लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ। उसने खींची गई आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पीड़िता ने बताया कि इस मामले की शिकायत लेकर मैं थाने और पुलिस अधीक्षक कार्यालय गई लेकिन मेरी किसी तरह की सुनवाई नहीं हुई तब मैंने न्यायालय शरण ली। न्यायालय के आदेश पर कालिंजर थाने में मुकदमा दर्ज हो गया है।
यह भी पढ़ें- हमीरपुर: कौन है बदमाश शंभू कुशवाहा, जिसने चौकी इंचार्ज पर फायरिंग की


 इस बारे में कालिंजर थाना इंचार्ज हेमराज सरोज का कहना है कि मामला पुराना है लेकिन न्यायालय के आदेश पर मुकदमा पंजीकृत करने के बाद पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
5
funny
0
angry
5
sad
4
wow
0