बाँदा : चोरी की चार मोटरसाइकिलों समेत पकडे गए यह शातिर चोर

बबेरू पुलिस ने चोरी हुई चार मोटरसाइकिल समेत दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है..

बाँदा : चोरी की चार मोटरसाइकिलों समेत पकडे गए यह शातिर चोर
बाँदा क्राइम

बबेरू पुलिस ने चोरी हुई चार मोटरसाइकिल समेत दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पकड़े गए चोर चुराई गई मोटरसाइकिलों को बेचने के लिए जा रहे थे।

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बबेरू में चोरी हुई एक मोटरसाइकिल की बरामदगी के लिए पुलिस अभियुक्तों की तलाश में जुटी थी। इसी बीच सोमवार की शाम मुखबिर की सूचना मिली कि चोरी गई मोटरसाइकिल को एक व्यक्ति लेकर बबेरू से बांदा की तरफ आ रहा है तथा उसके साथ उसका दूसरा साथी भी एक दूसरी मोटरसाइकिल जो चोरी की है लेकर आ रहे हैं।दोनों मोटरसाइकिलों को वह बांदा बेचने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे में अगस्त, 2021 तक फर्राटा भरेंगे वाहन, तेज गति से हो रहा है काम

इस सूचना पर गठित की गई पुलिस टीम ने बबेरु  की तरफ से आने वाली मोटरसाइकिल को रोककर देवरथा बस स्टॉप पर चेकिंग शुरू कर दी।थोड़ी देर बाद दो मोटरसाइकिलों की लाइट बबेरु के तरफ से आती हुई दिखाई पड़ी। नजदीक आने पर दोनों मोटरसाइकिल को मय सवार के साथ पकड़ लिया गया।

पकड़े हुए दोनों व्यक्तियों की मोटरसाइकिल का प्रपत्र मांगने पर वह नहीं दिखा सके। इंजन नंबर चेचिस नंबर मिलान करने से मोटरसाइकिल नंबर यूपी 90 के 9561 थाना बबेरु में पंजीकृत मुकदमा से संबंधित थी तथा दो अन्य स्थानों से  चोरी की हुई चार मोटरसाइकिल भी अभियुक्तों की निशानदेही से बरामद की गई जो थाना बिसंडा थाना अतर्रा से संबंधित है।

इस मामले में पकड़े गए कल्लू पुत्र चुनूबाद वर्मा निवासी ग्राम थनैल थाना बिसंडा व रामदत्त उर्फ गईदा पुत्र कल्लू निवासी ग्राम पारा डभरी थाना बिसंडा के कब्जे से चार मोटरसाइकिल बरामद हुई। चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।उन्हें गिरफ्तार करने में उपनिरीक्षक केसरी प्रसाद यादव प्रभारी चैकी  मुरबल,उप निरीक्षक ओंकारनाथ ,कांस्टेबल आकाश सैनी ,कुलदीप पाल सचिन यादव व अनुज यादव शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - सीएम योगी आदित्यनाथ की सख्त हिदायत, कोरोना वारियर्स आश्रितों को तीन दिन सभी भुगतान करें

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1