बांदा : हिंदू देवी देवताओं पर इस युवक-युवती ने की अभद्र टिप्पणी, ऑडियो वायरल

बांदा जनपद में एक मुस्लिम युवक और युवती के बीच आपस में चल रही बातचीत में हिंदुओं के खिलाफ नफरत फैलाने वाली बातें और हिंदू देवी...

बांदा : हिंदू देवी देवताओं पर इस युवक-युवती ने की अभद्र टिप्पणी, ऑडियो वायरल

बांदा जनपद में एक मुस्लिम युवक और युवती के बीच आपस में चल रही बातचीत में हिंदुओं के खिलाफ नफरत फैलाने वाली बातें और हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई है। यह ऑडियो वायरल होते ही शहर में हड़कंप मच गया। इस पर हिंदू संगठनों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए तत्काल युवक और युवती को गिरफ्तार करने की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-शिवरंजनी तिवारी ’प्राणनाथ‘ से नही कह सकी मन की बात,बागेश्वर बाबा से बिना मिले लौटना पडा

2 दिन पहले वायरल हुए ऑडियो का संज्ञान लेते हुए बजरंग दल के जिला सह प्रमुख सुनील चौहान ने सोमवार को शहर कोतवाली में तहरीर दी है जिसमें कहा गया है कि शहर के खांईपार  मोहल्ला निवासी अशरफ पुत्र गुड्डू द्वारा एक अज्ञात युवती से मोबाइल पर वार्तालाप हो रही है। जिसमें दोनों हिंदू समाज के प्रति नफरत भरी बातें की जा रही हैं। साथ ही दोनों ने हिंदू देवी देवताओं  महेश्वरी देवी, काली देवी और शंकर जी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की  है। जिसे सुनकर हिंदुओं में गहरा आक्रोश व्याप्त है। इन्हें तत्काल गिरफ्तार नहीं किया जाता तो शहर में किसी तरह की अप्रिय घटना भी हो सकती है। बजरंग दल नेता की तहरीर पर पुलिस में युवक युवती के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है। 

यह भी पढ़ें-इस 5 वर्षीय बच्चे ने खोला बाबा की हत्या का राज,हत्यारे का नाम सुन सब रह गए दंग

वहीं विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष  चंद्रमोहन बेदी ने चेतावनी दी है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। अन्यथा बड़ा जन आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि बजरंग दल कार्यकर्ताओं द्वारा युवक को चिन्हित करके उसके घर की निगरानी की जा रही थी। इस बारे में पुलिस को सूचना भी दी गई थी। लेकिन पुलिस ने सक्रियता नहीं दिखाई जिससे युवक भागने में सफल हो गया। वही इस मामले में कोतवाली पुलिस का कहना है आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

यह भी पढ़ें-बांदा का कौन है तीसरा शख्स, जिसका मन की बात में पीएम ने किया उल्लेख

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0