बाँदा : विद्युत लाइनमैन को लूटने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार

एक विद्युत लाइनमैन की मोटरसाइकिल मोबाइल व 3000 रुपये नगद लूटने वाले तीन लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार करने..

बाँदा : विद्युत लाइनमैन को लूटने वाले  तीन लुटेरे गिरफ्तार
बाँदा पुलिस

एक विद्युत लाइनमैन  की मोटरसाइकिल मोबाइल व 3000 रुपये नगद लूटने वाले तीन लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि गत 28 जून को सुभीर पटेल पुत्र भगत सिंह निवासी ग्राम मुंगूस थाना तिंदवारी इसी थाना क्षेत्र के  गडौती मोड़ के पास लुटेरों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। लुटेरे लाइनमैन की मोटरसाइकिल मोबाइल व 3000 रुपये लूट ले गए थे।

पीड़ित सुभीर पटेल पुत्र भगत सिंह ने थाना तिंदवारी में लूट का मुकदमा दर्ज कराया था। यह लूट का मामला पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण था। क्षेत्राधिकारी सदर सत्यप्रकाश शर्मा ने इस घटना का अनावरण करने के लिए तिंदवारी थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार यादव को जिम्मेदारी सौंपी।थाना प्रभारी ने अपनी टीम के साथ जगह-जगह छापेमारी कर संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश शुरू की। पीड़ित के बयानों से यह साबित था कि घटना क्षेत्रीय अपराधियों द्वारा ही घटित की गई है।

यह भी पढ़ें - बांदा और चित्रकूट के बीएसए का हुआ स्थानांतरण

बाद में एक मुखबिर की सूचना मिली जिसके मुताबिक तीन लोग संहिगा नदी के पास बैठे हैं जो किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के कब्जे से लूटी गई मोटरसाइकिल, मोबाइल व नगदी बरामद किया गया।

पकड़े गए अभियुक्तों में गुलफान पुत्र जुल्फिकार, खुर्शीद अली पुत्र अहमद अली, यासीन पुत्र शफीक निवासी ग्राम अनौसा थाना बबेरू  शामिल हैं।पकड़े गए इन अभियुक्तों को प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार यादव के नेतृत्व में उपनिरीक्षक नौशाद खान अजय कुमार द्विवेदी मुख्य आरक्षी जगदीश तिवारी, मोहित शिवहरे मोहम्मद हसीन व अंकुर राजपूत शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - एटीएम नंबर के माध्यम से धोखाधड़ी कर 1,82,893 रुपये निकालने वाले दो गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1