बांदाःगोवंश का सिर काटने वाले दो इनामी बदमाश, पुलिस की गोली लगने से घायल

जिला मुख्यालय के समीप 15 दिन पहले एक बछड़े का सिर कलम करने वाले दो अभियुक्तों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान...

बांदाःगोवंश का सिर काटने वाले दो इनामी बदमाश, पुलिस की गोली लगने से घायल

बांदा,

जिला मुख्यालय के समीप 15 दिन पहले एक बछड़े का सिर कलम करने वाले दो अभियुक्तों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गोली मारकर घायल कर दिया। घायल बदमाशों का जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। इस घटना में शामिल एक अभियुक्त फरार बताया जा रहा है। पकड़े गए दोनों बदमाशों पर पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित कर रखा है।

यह भी पढ़ें- बेरहम हुई महोबा पुलिस, युवक के प्राइवेट पार्ट में ईंट बांधकर, दी अमानवीय सजा

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि 14 मई को ग्राम पल्हरी में नहर के किनारे एक गाय के बछड़े का कटा हुआ सिर मिला था। जिसके संबंध में थाना कोतवाली नगर में अभियोग पंजीकृत करते हुए अभियुक्त की तलाश की जा रही थी। आज मंगलवार को दोपहर में मुखबिर की सूचना पर थाना कोतवाली नगर पुलिस व एसओजी टीम द्वारा दोनो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया। दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई जिससे दोनों अभियुक्तों के पैर में गोली लगी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्तों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभियुक्तों के कब्जे से मुठभेड़ के दौरान प्रयुक्त एक अवैध तमंचा 315 बोर एक चांपर एक बांका मौके पर बरामद किया गया। पकड़े गए अभियुक्तों में मूबीन पुत्र खैराती निवासी परशुराम तालाब मस्जिद के सामने वाली गली व सलीम पुत्र पीर बख्श निवासी चमड़ा मंडी वाली गली परशुराम तालाब कोतवाली नगर शामिल है।

यह भी पढ़ें- विधायक रामबाई का फिर अजीब बयान- मध्यप्रदेश में किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत न मिले

बताते चलें कि 14 मई को अभियुक्तों ने बछड़े का सिर काट कर खुले में फेंक दिया था। जिसे देखने के बाद हिंदू संगठनों ने गहरा आक्रोश व्यक्त कर इनकी गिरफ्तारी की मांग की थी। इनकी लगातार तलाश कर रही थी। पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि पकड़े गए बदमाश गोकशी करके गौमांस बेचने का काम करते हैं। इनके साथ एक और व्यक्ति भी शामिल रहता है, जिसकी तलाश की जा रही है।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0