बांदा : बीएसए कार्यालय के बाद जल संस्थान भी हुआ था कोरोना संक्रमित

जनपद में वैश्विक महामारी कोरोना से निजात मिलने की संभावना दूर दूर तक नजर नहीं आती आ रही है, जिले में प्रतिदिन मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है..

बांदा : बीएसए कार्यालय के बाद जल संस्थान भी हुआ था कोरोना संक्रमित
Corona Update Banda

जनपद में वैश्विक महामारी कोरोना से निजात मिलने की संभावना दूर दूर तक नजर नहीं आती आ रही है। जिले में प्रतिदिन मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है ,जहां इस बीमारी से आम जनता चपेट में आ रही है ,वही सरकारी कर्मचारी भी संक्रमित हो रहे हैं ।अब बीएसए कार्यालय के बाद जल संस्थान के भी कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं।आज आई रिपोर्ट में जनपद में 28 मरीज संक्रमित मिले हैं इनमें 9 महिलाएं शामिल है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर पति पहुंचा थाने

इस बारे में जानकारी देते हुए चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त गौरव दयाल ने बताया कि आज आई रिपोर्ट में 14 आरटी पीसीआर तेरह एंटी जैन और एक ट्रूनेट की जांच में मरीज संक्रमित पाया गया है।जिन्हें इलाज के लिए कोविड अस्पताल भेजा जा रहा है।इधर आज की रिपोर्ट में जल संस्थान के तीन कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। इसी तरह मेडिकल कॉलेज के भी तीन स्वास्थ्य कर्मी संक्रमित पाए गए हैं, इनमें एक डॉक्टर भी शामिल है।

जिला अस्पताल में भी 3 स्वास्थ्य कर्मी संक्रमित हुए हैं। इसमें एक महिला और दो पुरुष शामिल है। उधर डीएम कॉलोनी में भी दो व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमित पाए गए व्यक्तियों में 9 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल हैं।

 यहां भी पाए गए मरीज 

जनपद के बबेरू कस्बे में दो गायत्री नगर मौदहा में भी दो दो व्यक्ति संक्रमित मिले हैं जबकि मुरवा, अलीगंज, बिजली खेड़ा गुलाब नगर ,अतर्रा, आजाद नगर में एक-एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।बताते चलें कि जनपद में सरकारी कार्यालयों में आम जनता के आने जाने से सरकारी कर्मचारी लगातार संक्रमित हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा : ग्राम जौरही में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के दौरान नजर आयीं अभिनेत्री काजल राघवानी

अभी हाल में बीएसए कार्यालय के 5 कर्मचारी संक्रमित हो गए और अब जल संस्थान भी चपेट में आ गया है जबकि प्रशासन द्वारा लगातार आम जनता और सरकारी गैर सरकारी कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0